राजस्थान

rajasthan

दांतारामगढ़ में बाइक चोरी के मामले में आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 25, 2021, 7:18 PM IST

दांतारामगढ़ में बाइक चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Dantaramgarh news, Accused arrested
दांतारामगढ़ में बाइक चोरी के मामले में आरोपी गिरफ्तार

दांतारामगढ़ (सीकर).इलाके में बढ़ती वाहन चोरी की घटनाओं की रोकथाम के लिए अपराधियों की धरपकड़ के लिए सीकर पुलिस अधीक्षक कंवर राष्ट्रदीप विशेष आदेश जारी किए हुए हैं. इसपर नीमकाथाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव और रींगस वृत्ताधिकारी बनवारी लाल धायल ने थानाधिकारी हिम्मत सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की है. इस दौरान पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

इस टीम में हेड कांस्टेबल राजेन्द्र कुमार, फुलचन्द और कांस्टेबल गंगाधर, लक्ष्मण सिंह, सुभाष और महेश कुमार थे. थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि 1 जनवरी 2021 को परिवादी तेज प्रकाश ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि दांता कस्बे के मदन सिंह मार्केट से उसकी मोटरसाइकिल चोरी हो गई है. सीसीटीवी फुटेज निकाले गए और सीसीटीवी फुटेज को स्थानीय व्हाट्सएप ग्रुप सीएलजी ग्रुप, फेसबुक पर विडियो वायरल किया गया. इसके बाद आरोपी की पहचान रंजीत उर्फ जितेंद्र उर्फ जीतू मीणा पुत्र मोहनराम उम्र 27 साल निवासी भूणी थाना मारोठ जिला नागौर के रूप में हुई.

यह भी पढ़ें-कुछ इस तरह पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था कुख्यात तस्कर कमलेश प्रजापत, देखें Viral Video

इस दौरान आरोपी को सीसीटीवी फुटेज वीडियो वायरल होने की भनक लग गई है. यहां से फरार हो दिल्ली चला गया. वहां पर वह मजदूरी करने लग गया, जिसे पुलिस को गुप्त सूचना मिलने पर टीम पिछा करते दिल्ली पहुंच आरोपी को दस्तयाब कर उसको गिरफ्तार कर किया गया. पूछताछ में चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है और आरोपी से अन्य चोरी की घटनाओं के किए पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details