राजस्थान

rajasthan

सीकर: बाइक सवार से लूट के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

By

Published : Jan 8, 2021, 2:55 AM IST

सीकर के फतेहपुर सदर थाना इलाके में बाइक सवार के साथ हुई 5 लाख रुपये के लूट के मामले में सदर थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मामले में पुलिस 2 अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

Accused arrested, फतेहपुर सीकर न्यूज़
सीकर में लूट के मामले में आरोपी गिरफ्तार

फतेहपुर (सीकर). जिले के फतेहपुर सदर थाना इलाके में रोलसाहबसर के पास बाइक सवार के सामने कैंपर लगाकर 5 लाख रुपये के लूट मामले में सदर थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सदर थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि तीन नामजद आरोपियों में से कैंपर ड्राइवर जसवंत (पुत्र-राजकुमार, निवासी-रामगढ़ शेखावाटी) को देवास रोड से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है. उसकी निशानदेही पर वारदात में काम ली गई कैंपर गाड़ी को भी बरामद कर लिया है.

पढ़ें:अजमेर: 12 घंटे में चोरी का पर्दाफाश, पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार

सदर थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत के मुताबिक मुकदमे में नामजद आरोपियों की धरपकड़ के अलग अलग टीमें बनाकर दबिश दी जा रही है. साथ ही उनके परिवारजनों को थाने में बुलाकर दवाब बनाया जा रहा है. बता दें कि बुधवार को खोतड़ी निवासी धनराज फतेहपुर से 5 लाख रुपये लेकर रतनगढ़ जा रहा था, तभी रोलसाहबसर के नजदीक कैंपर गाड़ी लगाकर लाठी सरियों से मारपीट करके 5 लाख रुपये से भरा बैग छीन कर फरार हो गए थे. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही 2 अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पढ़ें:जयपुर: बस्सी में एक्शन अगेंस्ट गन के तहत दो आरोपी गिरफ्तार

अजमेर के नसीराबाद में चोर गिरफ्तार

अजमेर के नसीराबाद में रामलीला चौक स्थित गणेश हनुमान मंदिर में गुरुवार सुबह प्रतिमा से चांदी का छत्र चुरा रहे एक चोर को लोगों ने पकड़ा और पुलिस के सुपुर्द कर दिया. फिलहाल सिटी थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है. सिटी थाना सीआई भंवर सिंह ने बताया कि सुबह रामलीला चौक से सूचना मिली कि मंदिर में एक व्यक्ति को चांदी के छत्र चुरा रहा था, जिसे पकड़ लिया गया. इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. थाने लाकर आरोपी की तलाशी ली गई तो उसके पास एक पेंचकस और एक काला बौग मिला. बैग में से 5 मूर्ति, एक घंटी और कुछ रुपये मिले. उन्होंने कहा कि आरोपी नशे में धुत था. उसका मेडिकल कराया गया है. सीआई भंवर सिंह ने उसके पास मिली बाइक भी चोरी की होने की संभावना जताई है. साथ ही उन्होंने कहा कि आरोपी से पूछताछ में अन्य चोरी की वारदात खुलने की संभावना है. वहीं, मंदिर के पुजारी महेश श्रीमाली ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे वो पूजा कर रहे थे, तभी एक व्यक्ति आया और उसने हनुमान प्रतिमा से चांदी के छत्र उतार कर ले जाने का प्रयास किया, जिस पर बाहर आकर लोगों को आवाज लगाई. क्षेत्र के लोगों ने चोर को पकड़ लिया.

नसीराबाद में एक चोर हुआ गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details