राजस्थान

rajasthan

सीकर : सड़क हादसे में एक युवक की मौत, एक गंभीर घायल

By

Published : Apr 4, 2021, 5:10 PM IST

सीकर के दांतारामगढ़ में रविवार को एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक अन्य युवक घायल हो गया. जिसके बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायल युवक को रींगस अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉ. ने प्राथमिक उपचार कर उसे जयपुर रैफर कर दिया.

सीकर की ताजा हिंदी खबरें, A young man died in a road accident
सीकर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत

दांतारामगढ़ (सीकर).जिले दांतारामगढ़ ब्लॉक के खाटूश्यामजी थाना के सीमा से लगते रींगस थाने के नजदीकी गांव सन्तोषपुरा बस स्टैण्ड पर हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

सीकर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत

मृतक और गंभीर घायल युवक दोनों गाड़ी में सवार थे. गाड़ी खाटूश्यामजी से रींगस की ओर जा रही थी. गांव सन्तोषपुरा के पास तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिससे गाड़ी चक्कनाचूर हो गई. वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया.

गाड़ी और पेड़ की भिण्डत में ड्राइवर गाड़ी से निकल दूर जा गिरा जबकि दूसरे घायल युवक को ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से बहार निकाला. घटना के बाद घायल युवक मौके पर एक घंटे तक तड़पता रहा, लेकिन सूचना के बाद भी पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर नहीं पहुंची.

पढ़ें-सीकर: श्रीमाधोपुर में चोरों ने दिनदहाड़े दुकान से पार किए 1 लाख रुपए

अंत में जैसे तैसे ग्रामीणों ने निजी वाहन से घायल को रींगस अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति होने पर युवक को जयपुर रैफर कर दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर रींगस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details