राजस्थान

rajasthan

सीकरः दांतारामगढ़ में 75 साल की महिला मिली कोरोना पॉजिटिव

By

Published : May 18, 2020, 6:45 PM IST

Updated : May 19, 2020, 7:26 AM IST

सीकर के दांतारामगढ़ में एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. जिसके बाद महिला को इलाज के लिए एंबुलेंस से सीकर के सांवली अस्पताल में रेफर कर दिया गया. इसके साथ ही चिकित्सा विभाग की 6 टीम महिला की ट्रैवल हिस्ट्री खंगालने में जुटी हुई है. पुलिस ने गांव को पुरी तरह सील कर दिया.

सीकर में कोरोना पॉजिटिव, Corona positive in Sikar
75 साल की महिला मिली कोरोना पॉजिटिव

दांतारामगढ़ (सीकर). खाचरियावास गांव में एक महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. इस बात का पता चलते ही प्रशासन और गांव हड़कंप मंच गया. 75 साल की कोरोना पॉजिटिव महिला कैंसर बीमारी से पीड़ित है. वह अपने इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल गयी थी. वहां पर उसका सैंपल लिया गया जिसकी रिपोर्ट रविवार रात को आई. रिपोर्ट में महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गयी.

75 साल की महिला मिली कोरोना पॉजिटिव

ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुनील धायल ने बताया कि दांतारामगढ़ के खाचरियावास में एक महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. 75 साल की महिला का कैंसर के उपचार के लिए जयपुर एसएमएस अस्पताल में आना-जाना होता था. वहीं महिला के शनिवार को सैंपल लिए गए. जिसकी रविवार रात को रिपोर्ट आई. महिला के पॉजिटिव होने के बाद जिला प्रशासन को ओर से महिला को इलाज के लिए एंबुलेंस से सीकर के सांवली अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

पढ़ेंःसीकर में 2 दिन पहले 12 सौ लोगों को लेकर आए ट्रेन में मिला 4 कोरोना पॉजिटिव

इसके साथ ही चिकित्सा विभाग की 6 टीम महिला की ट्रैवल हिस्ट्री खंगालने में जुटी हुई है. वहीं पुलिस ने भी गांव को सील कर दिया है. स्वास्थ्य विभाग की टीम महिला के संपर्क में आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग कर के संदिग्ध लोगों के सैंपल ले रही है. जिसके बाद उनको आइसोलेट किया जा रहा है.

Last Updated : May 19, 2020, 7:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details