राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीकर दुल्हन अपहरण मामले में पुलिस ने चार को दबोचा...दुल्हन और मुख्य आरोपी का कोई सुराग नहीं

सीकर में शादी करके लौट रही दुल्हन के अपहरण मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अभी भी दुल्हन और मुख्य आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया. दुल्हन को बरामद करने के लिए पुलिस ने कई जगह टीमें भेजी हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द ही दुल्हन को बरामद कर लिया जाएगा.

By

Published : Apr 19, 2019, 8:48 AM IST

सीकर दुल्हन अपहरण केस में 4 आरोपी गिरफ्तार

सीकर.पुलिस के मुताबिक इस मामले में भड़कसलि गांव के रहने वाले मुकेश कुमार पुत्र हरिराम जाट, अशोक रेवाड़ पुत्र सोहनलाल, दुगोली गांव के राजेश बगड़िया उर्फ धोलिया और नेत्र वास के महेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है. यह चारों बदमाश दुल्हन के अपहरण के वक्त मुख्य आरोपी अंकित के साथ में थे. इन चारों को तो पुलिस ने पकड़ लिया. लेकिन अभी मुख्य आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है. इस मामले को लेकर समाज आंदोलनरत है. समाज का कहना है कि जब तक दुल्हन और मुख्य आरोपी नहीं पकड़ा जाता, तब तक आंदोलन जारी रहेगा.

सीकर दुल्हन अपहरण केस में 4 आरोपी गिरफ्तार

दुल्हन के अपहरण के मामले की जांच कर रही पुलिस के सामने कई तरह के तथ्य सामने आए हैं. पुलिस सूत्रों की मानें तो जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया, उनसे पूछताछ में खुलासा हुआ है कि उन्होंने गाड़ी से दुल्हन का अपहरण करवाया था. लेकिन बाद में दुल्हन और अंकित को बस में बिठा दिया था. पुलिस मान रही है कि जब अंकित और दुल्हन आगे बस में गए हैं तो फिर कहीं अपहरण में भी दुल्हन की रजामंदी तो नहीं थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details