राजस्थान

rajasthan

नीमकाथाना में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, दोनों पक्ष के 11 लोग घायल

By

Published : Feb 11, 2021, 4:35 PM IST

नीमकाथाना के कोतवाली थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें दोनों पक्ष के करीब 11 लोग घायल हो गए हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

neemkathana news, people injured
जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा

नीमकाथाना (सीकर).कोतवाली थाना अंतर्गत आगवाड़ी की केरोडा की ढाणी में दो परिवारों जमकर खूनी संघर्ष हुआ. खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के करीब 11 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को नीमकाथाना अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां एक युवक को जयपुर रेफर कर दिया गया. बाकी का अस्पताल में इलाज जारी है. सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा

जानकारी के अनुसार आगवाड़ी केरोडा की ढाणी में एक ही परिवार के दो पक्षों में जमीनी विवाद हो गया. विवाद एक पक्ष के पांच और दूसरे पक्ष के 6 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को नीमकाथाना कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां घायलों का इलाज जारी है. वहीं एक युवक को जयपुर रेफर कर दिया गया. अब कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-रिश्ते का कत्लः पिता ने अपनी ही बेटी को 8 लाख में बेचा, मां ने दर्ज कराया मुकदमा

वहीं घटना को लेकर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. एक पक्ष के घायल कुलदीप गुर्जर ने बताया कि वह घर में चारा डालने का काम कर रहे थे. इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें वह खुद और उनकी दो बेटियां और उनकी मां घायल हो गई. वहीं कुलदीप गुर्जर की बेटी कविता ने बताया कि जमीन उनके दादाजी के नाम पर है. दूसरे पक्ष के लोग जबरदस्ती जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details