राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 30, 2019, 11:52 AM IST

ETV Bharat / state

सीकर के श्रीमाधोपुर में जीप की टक्कर से 1 युवक की मौत

सीकर के श्रीमाधोपुर हल्के के ग्राम में एक जीप की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. अपने पिता का व्यापार में हाथ बटांने वाले किशन लाल की सड़क हादसे में मौत होने से परिवार को गहरा आघात लगा है.

1 died in road accident in sikar, सीकर में जीप की टक्कर से युवक की मौत

श्रीमाधोपुर (सीकर).सीकर के हल्के के ग्राम मूडरू के पास मंगलवार को जीप की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. अपने पिता का व्यापार में हाथ बटांने वाले किशन लाल की सड़क हादसे में मौत होने से परिवार को गहरा आघात लगा है.

श्रीमाधोपुर में जीप की टक्कर से युवक की मौत

एएसआई अमीचन्द ने बताया कि खेजरोली निवासी मृतक के पिता मालीराम सैनी ने रिर्पोट दी है कि उनका 22 वर्षीय पुत्र किशन सैनी बाइक से मूंडरू से खेजरोली आ रहा था, तभी मालियों की ढ़ाणी कोलवा मोड़ के पास एक कमांडर जीप चालक ने टक्कर मार दी.

टक्कर भीषण होने की वजह से युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. गंभीर हालत में घायल किशन को चौमू अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. यह घटना श्रीमाधोपुर थाने की होने पर शव को श्रीमाधोपुर सीएचसी लाया गया, जहां पुलिस की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनो कों सौंप दिया गया.

पढ़ें- रामचंद्र चौधरी पर दुष्कर्म का आरोप....पीड़िता ने वायरल किया ऑडियो

जानकारी के अनुसार खेजरोली निवासी मालीराम सैनी के 2 पुत्र है, जिसमें छोटा बेटा किशन खेजरोली में फल एवं सब्जी बेचने का काम करता था. व्यापार में अपने पिता का हाथ बटांने वाले किशन लाल की सड़क हादसे में मौत होने से परिवार को गहरा आघात लगा है. किशन की मौत से परिवार के लोग पूरी तरह टूट चुके हैं. किशन के पिता का कहना है कि बच्चों ने काम धंधा संभाल लिया था जिससे उन्हें बुढापे में कुछ आराम मिला था. लेकिन, इस दुर्घटना से परिवार पूरी तरह टूट गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details