राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सवाई माधोपुरः खेतों में देखा गया टाइगर का मूवमेंट, गाय के बछड़े को बनाया शिकार

सवाई माधोपुर के के खंडार उपखण्ड क्षेत्र के रणथंभौर टाइगर रिजर्व से सटे नरोला गांव के खेतों में टाइगर के मूवमेंट को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. टाइगर के द्वारा मवेशी का शिकार किए जाने के बाद से ही ग्रामीण दहशत में हैं और रातों में निगरानी कर रहे हैं. साथ ही वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंचकर सर्च ऑपरेशन चला रही है.

By

Published : Jan 14, 2021, 2:30 PM IST

Tiger movement, टाइगर का मूवमेंट
खेतों में देखा गया टाइगर का मूवमेंट

सवाई माधोपुर.जिले के खंडार उपखण्ड क्षेत्र के रणथंभौर टाइगर रिजर्व से सटे नरोला गांव के खेतों में टाइगर के मूवमेंट को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. टाइगर के द्वारा मवेशी का शिकार किए जाने के बाद से ही ग्रामीण दहशत में हैं और रातों में निगरानी कर रहे हैं.

खेतों में देखा गया टाइगर का मूवमेंट

बता दें, खंडार उपखण्ड क्षेत्र के रणथंभौर टाइगर रिजर्व से सटे नरोला गांव के खेतों में टाइगर का मूवमेंट देखा गया था. जानकारी मिली है कि विगत रात टाइगर के गांव के नजदीक खेतों में गाय के बछड़े का शिकार करने के बाद रात भर ग्रामीण दहशत में रहे. खेतों में टाइगर आने की सूचना के साथ ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची है. यहां वन विभाग की टीम के साथ सैंकड़ो ग्रामीण रात भर टाइगर की निगरानी में जुटे रहे.

यह भी पढ़ेंःडिप्टी सीएम के पद से हटाए जाने के बाद पायलट को मिली पहली जिम्मेदारी, समर्थक विधायकों को भी मिला स्थान

वहीं, गांव के नजदीक खेतों से बार-बार टाइगर के दहाड़ने की आवाज भी आती रही, जिसके चलते ग्रामीण रात भर दहशत में रहे. यहां ग्रामीणों के साथ ही वन विभाग की टीम भी टाइगर की ट्रैकिंग में जुटी रही. बता दें, खंडार क्षेत्र के रणथंभौर से सटे गांवों के नजदीक खेतों में इन दिनों आय दिन टाइगर मूवमेंट बना हुआ है, जिसके चलते ग्रामीणों में दहशत का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details