राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सवाई माधोपुर में टाइगर का हमला...अधेड़ को किया जख्मी

सवाई माधोपुर के बाणपुर चिरौली गांव में एक व्यक्ति पर टाइगर ने हमला कर दिया. इस हमले में व्यक्ति घायल हो गया है. इसके बाद घायल को खंडार अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Dec 18, 2020, 9:57 PM IST

triger injured a man, sawai madhopur news
सवाई माधोपुर में टाइगर ने अधेड़ को किया घायल

सवाई माधोपुर.रणथंभौर नेशनल पार्क की खंडार रेंज के एक गांव में टाइगर ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया है. इस के बाद घायल को खंडार अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार बाणपुर चिरौली निवासी रमेश गुर्जर गांव के नजदीक ही अपने खेतों में पानी दे रहा था. उसी दौरान एक टाइगर ने रमेश गुर्जर पर अचानक हमला कर दिया. रमेश गुर्जर के चिल्लाने की आवाज सुनकर नजदीक के खेतों में काम कर रहे किसान दौड़ कर मौके पर पहुंचे और हल्ला मचाकर टाइगर को भगाया.

यह भी पढ़ें-CM गहलोत ने क्यों कहा ?...कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ही नहीं सरकार की योजनाओं की जानकारी

परिजनों ने घायल रमेश गुर्जर को खंडार अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है. घटना की सूचना के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. वहीं अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि रमेश गुर्जर पर किस टाइगर ने हमला किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details