राजस्थान

rajasthan

सवाई माधोपुर: निजी बस अनियंत्रित होकर दीवार पर चढ़ी, टला बडा हादसा

By

Published : Sep 1, 2020, 11:33 PM IST

सवाई माधोपुर में मंगलवार को एक निजी बस अनियंत्रित होकर सड़क के नजदीक खेतों की सुरक्षा दीवार पर चढ़ गई. हालांकि किसी को नुकसान नहीं पहुंचा है. प्राप्त जानकारी में यहां पहले भी ऐसे हादसे हो चुके हैं. इसके बावजूद भी प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है.

राजस्थान न्यूज, सवाई माधोपुर न्यूज, rajasthan news, Sawai Madhopur
सवाई माधोपुर: निजी बस अनियंत्रित होकर दीवार पर चढ़ी, टला बडा हादसा

सवाई माधोपुर. जिले के खंडार नायपुर रोड पर बाणपुर गांव के नजदीक मंगलवार को एक निजी बस अनियंत्रित होकर सड़क के नजदीक खेतों की सुरक्षा दीवार पर चढ़ गई. वहीं इस घटना में कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है, और बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. बता दें कि, दुर्घटना के वक्त बस में करीब 25 यात्री बैठे हुए थे. जानकारी के अनुसार यात्रियों से भरी एक निजी बस नायपुर से खंडार आ रही थी. इसी दौरान बाणपुर तिराहे के पास बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खेतों की पक्की सुरक्षा दीवार पर चढ़ गई.

घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद जेसीबी और ट्रैक्टर की सहायता से बस को दीवार से हटाया गया. स्थानीय लोगों की माने तो, नायपुर खंडार रोड पर बाणपुर के नजदीक हलवाडा नाले पर पुलिया नहीं है और नाले के आगे विकट मोड़ है. ऐसे में यहां कई वाहनों का संतुलन बिगड़ जाता है. पहले भी यहां कई हादसे हो चुके हैं. इसके बावजूद प्रशासन और जनप्रतिनिधियों की ओर से इस तरफ कोई ध्यान नही दिया जा रहा है.

पढ़ें:अरावली पर्वत श्रृंखला से लेंटाना को हटाने की उदयपुर पुलिस की मुहिम लाने लगी रंग, खाली हुआ आधा वन क्षेत्र

कोटा में अनियंत्रित होकर 50 फीट नीचे पलटा ट्रक..

रामगंजमंडी एएसआई इंडस्ट्रीज लिमिटेड की लक्ष्मीपुरा कोटा स्टोन खदान में से कोटा स्टोन लादकर ले जाते समय एक ट्रक अनियंत्रित होकर 50 फीट नीचे खदान के रास्ते में गिर गया. ऐसे में ट्रक में बैठे 6 श्रमिक गंभीर घायल हो गए. वहीं घायल मजदूर ने बताया कि ट्रक में सात श्रमिक सवार थे, जिसमें एक श्रमिक ट्रक गिरने से पहले ही ट्रक के केबिन से बाहर कूद गया. बाकी 6 श्रमिक ट्रक के साथ पलटी खाते हुए 50 फीट नीचे गिर गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details