राजस्थान

rajasthan

सवाई माधोपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, मास्टरमाइंड कांग्रेस नेत्री पूनम चौधरी 4 दिन के पुलिस रिमांड पर

By

Published : Oct 16, 2020, 10:17 PM IST

सवाई माधोपुर में नाबालिग से दुष्कर्म करवाने के मामले में आरोपी कांग्रेस सेवा दल की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को विशेष न्यायालय पॉक्सो में पेश किया था.

Sawai Madhopur latest news,  Mastermind Congress leader Poonam Chaudhary
सवाई माधोपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला

सवाई माधोपुर. जिले में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में 3 दिन के पुलिस रिमांड पर चल रही आरोपी कांग्रेस सेवा दल की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी की रिमांड अवधि शुक्रवार को पूरी हो गई. इसके बाद शुक्रवार को महिला थाना पुलिस ने आरोपी पूजा उर्फ पूनम चौधरी को विशेष न्यायालय पॉक्सो में पेश किया. जहां न्यायालय ने आरोपी पूजा उर्फ पूनम चौधरी को एक बार फिर 4 दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया है.

सवाई माधोपुर में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला

मामले की जांच कर रही जयपुर क्राइम ब्रांच की टीम की ओर से अब फिर से आरोपी पूजा उर्फ पूनम चौधरी से पूछताछ की जाएगी. ऐसे में मामले से जुड़े और भी लोगों के नाम सामने आने की संभावना है. यह दूसरा मौका है जब आरोपी पूजा उर्फ पूनम चौधरी को पॉक्सो कोर्ट ने रिमांड पर पुलिस को सौंपा है.

पढ़ें-सवाई माधोपुर : सेक्स रैकेट की मास्टरमाइंड कांग्रेस नेत्री पूनम चौधरी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

बता दें, क्राइम ब्रांच की टीम पूर्व में आरोपी पूजा उर्फ पूनम चौधरी से पूछताछ के बाद मामले से जुड़े नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी रईस खान का नाम उगलवा चुकी है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर चुकी है. ऐसे में पूजा उर्फ पूनम चौधरी के 4 दिन पुलिस रिमांड पर रहने से मामले से जुड़े और भी लोगों के नाम सामने आने की संभावना है.

गौरतलब है कि सावाईमाधोपुर की एक नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म मामले में भाजपा और कांग्रेस की महिला पदाधिकारियों का लिप्त पाए जाने का खुलासा हुआ है. इस पूरे मामले में अभी और चेहरों के बेनकाब होने की संभावना है. पुलिस पूरे मामले में गहनता से जांच करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details