राजस्थान

rajasthan

सवाई माधोपुर: कोरोना गाइडलाइन को लेकर प्रशासन हुआ सख्त

By

Published : Aug 6, 2020, 9:23 PM IST

सवाई माधोपुर में पुलिस प्रशासन कोरोना नियमों की पालना करवाने के लिए सख्त रुख अपना रहा है. जिले में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कलेक्टर ने आंशिक लॉकडाउन के साथ रविवार के दिन पूर्ण लॉकडाउन के आदेश जारी किए हैं और दुकानों को शाम 6 बजे बाद बंद करने के भी आदेश जारी किए गए हैं.

sawai madhopur news,  rajasthan news,  corona case in sawai madhopur
कोरोना गाइडलाइन को लेकर प्रशासन हुआ सख्त

सवाई माधोपुर. जिले में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर जिला और पुलिस प्रशासन सख्त हो गया है. कलेक्टर ने जिले में आंशिक लॉकडाउन के साथ रविवार के दिन पूर्ण लॉकडाउन के आदेश जारी किए हैं. प्रशासन ने दुकानों को शाम 6 बजे बाद बंद करने के निर्देश दिए हैं.

दुकानों को शाम 6 बजे बाद बंद करने के भी आदेश जारी किए

कलेक्टर की तरफ से जारी किए गए आंशिक लॉकडाउन के आदेशों के तहत जिले में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी दुकान, प्रतिष्ठान और बाजार सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक ही खुले रहेंगे. शाम 6 बजे के बाद बाजार बंद करने के निर्देश दिए गए हैं. कोरोना को लेकर सरकार और जिला प्रशासन की तरफ से जारी गाइडलाइन की पालना को लेकर पुलिस पूरी तरह से सख्त नजर आ रही है.

पढ़ें:सिरोही के आबूरोड में 7 दिन का लगा लॉकडाउन

जिले के गंगापुरसिटी में प्रशासनिक अधिकारियों सहित पुलिस के आला अधिकारी शाम 6 बजने के साथ ही फील्ड में निकले और सरकार एवं जिला प्रशासन की तरफ से जारी आदेशों की पालना का जायजा लिया. शहर में अलग अलग जगहों पर तैनात पुलिस कर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए. साथ ही आमजन से कोरोना एडवाइजरी की पालना करने की अपील की गई.

सवाई माधोपुर में कोरोना के केस 280 केस सामने आ चुके हैं. अब तक जिले में 12 लोगों की इसके चलते मौत हो चुकी है और 150 लोग कोरोना से रिकवर हो गए हैं. जिले में अभी भी 118 एक्टिव केस हैं. वहीं राजस्थान की बात करें तो प्रदेश भर में कोरोना के 13 हजार 313 एक्टिव केस मौजूद हैं. प्रदेश में सबसे ज्यादा एक्टिव केस 2753 अलवर जिले में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details