राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सवाई माधोपुर में 6 बाहरी लोगों को पकड़कर किया पुलिस के हवाले, जांच के बाद किया मुक्त

सवाई माधोपुर के खंडार क्षेत्र के गडावर और बोहना गांव में स्थानीय लोगों ने 6 बाहरी लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, पुलिस ने सभी संदिग्धों से पूछताछ की और उसके बाद उन्हें छोड़ दिया.

By

Published : Jul 13, 2019, 11:58 PM IST

सवाई माधोपुर में 6 बाहरी लोगों को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

सवाई माधोपुर.जिले के खंडार क्षेत्र के गडावर और बोहना गांव में जीप में घूमते मिले 6 बाहरी लोगों को ग्रामीणों ने पकड़कर खंडार पुलिस के सुपुर्द कर दिया. ग्रामीणों को लोगों के चोर होने का अंदेशा है, क्योंकि क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की वारदातों और अपराधिक घटना को लेकर ग्रामीण परेशान हैं.

वहीं, पुलिस ने सभी संदिग्धों से पूछताछ की और उसके बाद उन्हें छोड़ दिया. इस बारे में पुलिस का कहना है कि जीप लेकर क्षेत्र में घूम रहे सभी लोग अलवर जिले के खैरथल के रहने वाले हैं और सिख समुदाय से ताल्लुक रखते हैं.

सवाई माधोपुर में 6 बाहरी लोगों को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

सभी खैरथल में किसी गुरुद्वारे से जुड़े हुए हैं और गांव-गांव जाकर गुरुद्वारे में चलने वाले लंगर के लिए अनाज मांगते हैं. इसी के चलते वो लोग खंडार क्षेत्र के गांव में घूम रहे थे. पुलिस को उनकी गाड़ी से गेहूं के कट्टे भी मिले हैं. हालांकि इन लोगों को ग्रामीणों ने शक के आधार पर पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details