राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सवाई माधोपुर: पूर्व सरपंच पर हमले को लेकर ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग, सौंपा ज्ञापन

सवाई माधोपुर के पचीपल्या गांव के पूर्व सरपंच पर जानलेवा हमले को लेकर गुर्जर समाज ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. इस मामले को लेकर उन्होंने सुखबीर जौनपुरिया को ज्ञापन भी सौंपा है.

By

Published : May 29, 2021, 9:16 AM IST

Sawai Madhopur news, पचीपल्या पूर्व सरपंच पर जानलेवा हमला
पचीपल्या पूर्व सरपंच पर हमले पर कार्रवाई की मांग

सवाई माधोपुर. पूर्व सरपंच राजेंद्र गुर्जर पर प्राणघातक हमले को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने सुखबीर सिंह जौनापुरिया को ज्ञापन सौंपा है.

पचीपल्या पूर्व सरपंच पर हमले पर कार्रवाई की मांग

15 मई को पचीपल्या गांव के आदर्श नगर में कुछ असामाजिक तत्वों ने पूर्व सरपंच राजेंद्र गुर्जर पर जानलेवा हमला कर दिया था. इस हमले में पूर्व सरपंच गंभीर रूप से घायल हो गए. मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से मुकदमा भी दर्ज करवाया गया था. जिसके बाद आरोपी पक्ष की ओर से भी पीड़ित पक्ष के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया. गुर्जर समाज के लोगों ने बताया कि असामाजिक तत्वों ने गांव में जीना मुश्किल कर दिया है.

यह भी पढ़ें.Road Accident : भीलवाड़ा में दो बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत, तीन युवकों की दर्दनाक मौत

ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस पूर्व सरपंच पर प्राणघातक हमले के आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. ऐसे में गुर्जर समाज की ओर से ज्ञापन सौंपकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details