राजस्थान

rajasthan

Jashoda Ben in Sawai Madhopur: पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन पहुंची सवाई माधोपुर, जानें क्यों

By

Published : Jan 16, 2023, 12:55 PM IST

Updated : Jan 16, 2023, 1:08 PM IST

पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन रविवार को सवाई माधोपुर (PM Modi Wife Jashodaben) पहुंची. यहां वह अपनी ममेरी बहन सविता बेन से मुलाकात की और हालचाल जाना.

Jashoda Ben in Sawai Madhopur
पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन पहुंची सवाई माधोपुर

पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन पहुंची सवाई माधोपुर

सवाई माधोपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन (PM Modi Wife Jashodaben) रविवार देर शाम सवाई माधोपुर पहुंची. वह श्योपुर से सीधे सवाई माधोपुर शहर ठठेरा कुंड गईं. सूत्रों के मुताबिक, यहां वह ममेरी बहन सविता बेन के निवास पहुंची. जशोदाबेन और सविता बेन शुरू से अपने गांव में आस-पास रहती थीं. सविता बेन जशोदाबेन के मामा की बेटी हैं.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम की पत्नी का किया स्वागत: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी सड़क मार्ग श्योपुर से उनियारा जाते वक्त अपनी ममेरी बहन से मिलने के लिए अचानक शहर पहुंच गईं थीं. इस दौरान उन्होंने परिवारजनों से मुलाकात की. वहीं, जशोदाबेन के शहर में होने की जानकारी मिलने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी कटेरा कुंड पहुंचे. इस दौरान बीजेपी के लोगों ने उन्हें दुपट्टा ओढ़ा कर स्वागत किया.

सड़क मार्ग से उनियारा के लिए रवाना: प्रधानमंत्री की पत्नी के सवाई माधोपुर पहुंचने पर पुलिस प्रशासन के कड़े बंदोबस्त रहे, जिसके बाद परिजनों से मिलकर भारी पुलिस सुरक्षा में उनियारा किसी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए रवाना हो गईं. शहर से रवाना होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन का भेरू दरवाजा स्थित गौशाला में भी उनका स्वागत किया गया. यहां कुछ देर रुकने के बाद वह सड़क मार्ग से उनियारा के लिए रवाना हुईं.

पढ़ें:Jashodaben in Chittorgarh: जशोदाबेन का चित्तौड़गढ़ में भव्य अभिनंदन, मंच से बोलीं-बालिका शिक्षा पर दें ध्यान

कर चुकी हैं चित्तौड़गढ़ का दौरा: इससे पहले पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के अंतर्गत चित्तौड़गढ़ में 13 अप्रैल 2022 को आईं थीं. रूद गांव वह तेली समाज के कार्यक्रम में शामिल हुईं थीं. इस दौरान उन्होंने बालिका शिक्षा पर ध्यान देने की बात (PM Modi Wife Jashodaben Urge to Educate Girl Child) कही थीं. यहां पर तेली समाज के लोगों ने पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया था. उन्हें 51 किलोग्राम की फूल माला और स्मृति चिह्न भेंट किया गया था.

Last Updated : Jan 16, 2023, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details