राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 20, 2019, 10:19 PM IST

ETV Bharat / state

भाजपा प्रत्याशी जौनापुरिया ने किया जीत का दावा

भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया सवाई माधोपुर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यर्ताओं संग बैठक कर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया बैठक करते हुए

सवाई माधोपुर. टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया सोमवार को सवाई माधोपुर दौरे पर रहे. उन्होंने सर्किट हाउस रोड स्थित एक मैरिज गार्डन में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने 23 मई को आने वाले चुनाव परिणाम पर चर्चा भी की.

भाजपा प्रत्याशी सुखवीर सिंह ने दोबारा जीत हासिल करने का किया दावा

भाजपा प्रत्याशी जौनपुरिया अपनी जीत को लेकर आश्वस्त होते हुए कहा कि वे इस बार भी टोंक-सवाई माधोपुर संसदीय क्षेत्र से जीत दर्ज करेंगे. साथ ही कहा कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. इस मौके पर जौनपुरिया ने मीडिया से रूबरू होते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है. कांग्रेस सरकार आम जन को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने में भी फेल साबित हो रही है. लोगों को न तो बिजली मिल पा रही है और न ही पीने का पानी मिल पा रहा है.

जौनपुरिया ने कहा कि कांग्रेस के पास बजट ही नहीं है, जिसके चलते सरकार जिले में पड़ा हुआ बजट भी जयपुर मंगवा रही है. बजट के अभाव में सरकार द्वारा विकास कार्य को रुकवा दिया गया है. सरकार ने महज तीन महीनों में ही प्रदेश की हालत खराब कर के रख दी है. लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न एजेंसियों द्वारा किए गए सर्वे और एग्जिट पोल को देखते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details