राजस्थान

rajasthan

जब तक महबूबा के साथ गठबंधन था तब तक हमने उन्हें कोई भी देशद्रोही टिप्पणी नहीं करने दीः खन्ना

By

Published : Apr 10, 2019, 9:15 PM IST

खन्ना ने कहा कि एएफएसपीए कानून हटाने से सीआरपीएफ सहित देश की विभिन्न फोर्स कमजोर होंगी, उनका मनोबल गिरेगा. यह किसी भी सूरत में देश के हित में नहीं है.

अविनाश राय खन्ना

सवाई माधोपुर.लोकसभा चुनाव को लेकर घमासान मचा हुआ है और पार्टियों के बड़े नेता लगातार अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना बुधवार को सवाई माधोपुर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने राज्य की सभी 25 सीटें जीतने का दावा किया.

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर तीखा हमला बोलने के साथ साथ खन्ना ने मोदी सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई. पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र देश हित में नहीं है. कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में सरकार में आने पर देशद्रोह की धारा और अफस्पा (एएफएसपीए) को हटाने की बात कही है.

वीडियोः अविनाश राय खन्ना ने साधा महबूबा मुफ्ती पर निशाना

खन्ना ने कहा कि एएफएसपीए कानून हटाने से सीआरपीएफ सहित देश की विभिन्न फोर्स कमजोर होंगी, उनका मनोबल गिरेगा. यह किसी भी सूरत में देश के हित में नहीं है. जबकि भाजपा ने देश के सभी वर्गो को ध्यान में रखते हुए अपना घोषणापत्र जारी किया है.

पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती की ओर से लगातार बयानबाजी को लेकर अविनाश राय खन्ना ने कहा कि जब तक भाजपा के साथ पीडीपी का गठबंधन था तब तक हमने उन्हें एक भी देशद्रोही टिप्पणी नहीं करने दी. यहां तक की पीडीपी का कोई नेता किसी प्रकार की कोई बयानबाजी नहीं करता था.

खन्ना ने कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने सभी किसानों को ₹6000 सालाना देने के साथ ही 60 साल की उम्र पूरी करने वाले मजदूर किसान को पेंशन देने सहित कई आमजन के हित की घोषणाएं की है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यों को देखते हुए एक बार फिर राज्य की 25 सीटों पर भाजपा उम्मीदवार जीत कर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details