राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 25, 2019, 10:50 PM IST

ETV Bharat / state

शिवसेना प्रत्याशी के समर्थन में अभिनेत्री राखी सावंत का रोड शो...Video

टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से शिवसेना प्रत्याशी मुकेश कुमार के समर्थन में गुरुवार को फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत क्षेत्र में पहुंची. इस दौरान उन्होंने शिवसेना प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया.

शिवसेना प्रत्याशी मुकेश कुमार और अभिनेत्री राखी सावंत

सवाई माधोपुर. टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से जहां भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया चुनावी मैदान में हैं. वहीं कांग्रेस से नमो नारायण मीणा ने अपनी ताल ठोक रखी है. ऐसे में शिवसेना प्रत्याशी मुकेश कुमार के समर्थन में गुरुवार को फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत ने रोड शो करके चुनाव में एक नया मोड़ ला दिया है.

शिवसेना प्रत्याशी मुकेश कुमार के समर्थन में अभिनेत्री राखी सावंत का रोड शो

सावंत ने सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के बजरिया क्षेत्र में टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से शिवसेना प्रत्याशी मुकेश कुमार के समर्थन में रोड शो किया. इस दौरान आमजन से मुकेश कुमार के पक्ष में वोट करने की अपील की.

रोड शो के दौरान राखी सावंत ने भाजपा और कांग्रेस पार्टी को निशाना बनाते हुए कहा कि बड़ी-बड़ी पार्टियों के प्रत्याशी चुनावों के दौरान झूठे वादे करके लोगों को गुमराह करते हैं. राखी ने कहा कि यह बदलाव का वक्त है. सरकार बदलने का वक्त है. लोगों को अपनी वोट की ताकत को समझने की जरूरत है.

बजरिया मुख्य बाजार में नुक्कड़ सभा के दौरान नाम लिए बिना भाजपा व कांग्रेस को जमकर कोसा. सावंत को देखने के लिए युवाओं की होड़ मची रही. युवा फिल्म अदाकारा के साथ सेल्फी लेने से भी नहीं चूके. नुक्कड़ सभा के दौरान सावंत ने लोगों से कहा कि झूठे वादों में मत पड़ना. विकास होने वाला नहीं है. काला धन लाने का झूठा वादा कर सरकार बनाई, लेकिन काला धन तो आया नहीं, हमारा सफेद धन भी चला गया सभी वादे जुमले निकले. सरकार ने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया. लेकिन सरकार ने युवाओं को रोजगार नहीं दिया. झूठे वादे कर देश की जनता को बरगलाने का काम किया है.

सावंत ने लोगों से कहा कि झूठे वादों के झांसे में नहीं आकर अपना वोट शिवसेना प्रत्याशी को देने का आह्वान किया. इस दौरान शिवसेना प्रत्याशी मुकेश कुमार भी राखी सावंत के साथ मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details