राजस्थान

rajasthan

राजसमंद : दिवाली पर प्रभु द्वारकाधीश और श्रीनाथजी के मंदिर में वैष्णव जन पहुंच कर पर्व को बना रहे हैं खास

By

Published : Oct 27, 2019, 12:49 PM IST

देशभर में दिवाली का पावन पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसी कड़ी में राजस्थान के राजसमंद जिले में भी दिवाली के पावन पर्व को लेकर शहरवासियों में खासा उत्साह देखा जा रहा है. 2 दिन तक जमकर खरीदारी करने के बाद शहरवासी आज मां लक्ष्मी माता की पूजा-अर्चना कर अपने घर में सुख शांति की कामना के लिए और धन प्राप्ति के लिए मां की आराधना करेंगे.

राजसमंद समाचार, राजसमंद दिवाली, श्री द्वारकाधीश मंदिर, तृतीय पीठ कांकरोली, rajsamand news, rajsamand diwali, sri dwarkadhish temple, third peeth kankroli

राजसमंद. देशभर में दिवाली का पावन पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. वहीं पुष्टिमार्गीय वल्लभ संप्रदाय की प्रधान पीठ प्रभु श्री द्वारिकाधीश मंदिर में भी दिवाली के पावन पर्व को लेकर सुबह से वैष्णव जन ठाकुर जी के दर्शन करने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचने लगे है. जो दिनभर प्रभु के दर्शन करेंगे और दिवाली के पावन पर्व पर भगवान का आशीर्वाद लेकर अपने घर की ओर रवाना होंगे. वहीं नाथद्वारा में पुष्टिमार्गीय वल्लभ संप्रदाय की प्रधान पीठ श्री नाथजी के मंदिर में भी वैष्णव जनों की भीड़ लगी हुई है.

प्रभु दरबार में दर्शनों के लिए भक्तों की उमड़ी भीड़

यह भी पढ़ें-राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने दी प्रदेशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं

श्री द्वारकाधीश मंदिर के डॉ. वागीश कुमार गोस्वामी तृतीय पीठ कांकरोली युवराज ने भी शहर वासियों समेत देशभर के लोगों को दिवाली के पावन पर्व की शुभकामनाएं दी और कहा कि आने वाला दिन पूरे देशवासियों के लिए मंगलमय हो यही मैं कामना करता हूं और भगवान श्री द्वारिकाधीशजी सभी की मनोकामनाएं पूरी करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details