राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

श्रीनाथजी के दरबार पहुंचे वैभव गहलोत, कहा- टारगेट पूरा करेगी कांग्रेस

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत सोमवार को नाथद्वारा पहुंचे. जहां उन्होंने पत्नी के साथ श्रीनाथ जी के दर्शन किए. इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए देश में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया.

By

Published : May 6, 2019, 4:00 PM IST

वैभव गहलोत ने किया श्रीनाथ जी के दर्शन

राजसमंद. जोधपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत सोमवार को अपनी पत्नी और बिटिया के साथ नाथद्वारा पहुचे. यहां नगर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया.

वैभव गहलोत इसके बाद श्रीनाथजी के दर्शन करने पहुचें. उन्होंने पत्नी और बेटी के साथ श्रीनाथजी की ग्वाल की झांकी के दर्शन किए. इसके बाद मंदिर मंडल की ओर से अधिकारी सुधाकर शास्त्री ने उपरना ओढ़ा कर और प्रसाद भेंट कर स्वागत किया.

वैभव गहलोत ने किया श्रीनाथ जी के दर्शन

पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने बताया कि राजस्थान में सभी जगह कांग्रेस के पक्ष का माहौल है. जोधपुर में भी पार्टी के पक्ष में मतदान हुआ है तो वहीं पांच संसदीय क्षेत्र जहां मैंने प्रचार किया, सभी जगह से अच्छे नतीजे आएंगे. सीटों की संख्या के सवाल को टालते हुए उन्होंने कहा कि नंबर गेम नहीं है, सभी जगह अच्छा काम हुआ है और कांग्रेस सभी जगह अच्छा परफॉमेंस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details