राजस्थान

rajasthan

राजसमंद: नेशनल हाईवे-8 पर सड़क हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौत

By

Published : Sep 7, 2020, 8:55 PM IST

राजसमंद के नेशनल हाइवे-8 पर कामलीघाट चौराया के पास ट्रेलर बाइक हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. बाइक सवार युवक विदेश से आया हुआ था, जो देवगढ़ अस्पताल में अपना कोरोना सैंपल देने के लिए गया था. वापस घर लौटते समय हादसे में युवक की मौत हो गई.

Road accident news Rajsamand, सड़क हादसा न्यूज राजसमंद
सड़क हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौत

देवगढ़ (राजसमंद). जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे-8 पर कामलीघाट चौराया के पास ट्रेलर बाइक हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई.

राहगीरों की सूचना पर कामलीघाट चौकी प्रभारी प्रेम सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को 108 की सहायता से देवगढ़ अस्पताल की मर्चरी में रखवाया गया. बाइक सवार युवक विदेश से आया हुआ था, जो देवगढ़ अस्पताल में अपना कोरोना सैंपल देने के लिए गया था. वापस घर लौटते समय हादसे में युवक की मौत हो गई.

चौकी प्रभारी प्रेम सिंह ने बताया की सोमवार शाम को कामलीघाट से भीम की ओर जा रहे बाईक डान की बावड़ी पेट्रोलपंप की समीप सामने की ओर भीम की ओर से आ रहे ट्रेलर ने बाइक को अपनी चपेट में लिया. हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें-अजमेर: ऑनलाइन ठगी का शिकार हुआ गरीब, खाते से साफ हो गए 97,000 रुपए

राहगीरों से सूचना मिली कि बाइक को ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शवों को देवगढ़ अस्पताल की मर्चरी में रखवाया गया था. जहां एक युवक की पहचान भीम थाना क्षेत्र के ढाक का चौड़ा निवासी देवी सिंह (35) पिता गोविंद सिंह की पहचान हो गई. वहीं दूसरे युवक की पहचान नहीं हो पाई थी. वहीं ट्रेलर को जप्त कर कामलीघाट चौकी परिसर में खड़ा करवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details