राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद: बेकाबू ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, 3 साल के मासूम और 24 वर्षीय युवक की मौैत

राजसमंद में बेकाबू ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. एक्सीडेंट में 2 की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक चालक गंभीर घायल हो गया. एक्सीडेंट में 3 साल के मासूम और 24 वर्षीय युवक की मौैत हो गई. हादसा राजसमंद के नेशनल हाइवे 8 पर हुआ. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया है.

By

Published : Jul 18, 2020, 9:39 PM IST

rajasthan news,  uncontrolled truck collided with the bike,  2 died in road accident
बेकाबू ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, 2 की मौके पर ही मौत

देवगढ़ (राजसमन्द). बेकाबू ट्रक और बाइक की टक्कर में 2 की मौत हो गई. ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें 3 साल के मासूम और 24 वर्षीय युवक की मौैत हो गई. वहीं बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. एक्सीडेंट दिवेर थाना क्षेत्र के छापली गांव के पास नेशनल हाईवे आठ पर हुआ. घटना के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. जिसको पुलिस ने दिवेर के पास से पकड़ लिया. एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से शवों को देवगढ़ अस्पताल पहुंचाया.

पढ़ें:धौलपुर: NH-11B पर 2 बाइक की भिड़ंत, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. तीनों बाइक सवार एक ही परिवार के सदस्य थे. जो रिश्ते में काका भतीजे लगते थे. बाइक सवार छापली में अपने किसी परिचित से मिलने जा रहे थे तभी छापली गाँव के पास नेशनल हाईवे आठ पर एक बेकाबू ट्रक ने पीछे से उनको टक्कर मार दी. जिसमें कानसिंह(24) और लोकेंद्र (3) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक चालक नेनू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका उपचार देवगढ़ के अस्पताल में चल रहा है.

धौलपुर में NH-11B पर 2 बाइक की भिड़ंत

धौलपुर के सदर थाना इलाके में नेशनल हाईवे- 11 बी पर शनिवार को 2 बाइक की भिड़ंत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को 108 एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details