राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 9, 2021, 10:46 PM IST

ETV Bharat / state

राजसमंद: देवगढ़ में नेशनल हाईवे 8 पर ट्रक और कार में टक्कर, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

राजसमंद के देवगढ़ में शनिवार को ट्रक और कार में जोरदीर भिड़ंत हो गई. जिसमें कार चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप घायल हो गए हैं. जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है.

rajasamnd news, rajasthan news, राजसमंद न्यूज, राजस्थान न्यूज
देवगढ़ में नेशनल हाईवे 8 पर ट्रक और कार में टक्कर

देवगढ़ (राजसमंद). जिले के भीम इलाके से होकर गुजर रही नेशनल हाईवे आठ पर शनिवार को कोहरे और धुंध के चलते ट्रक व कार में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें तान लोग घंबीर रूप से घायल हो गए.

वहीं, घटना की सूचना मिलने पर भीम पुलिस मौके पर पहुंचकर कार सवार घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जानकारी के अनुसार भीम थाना क्षेत्र से होकर गुजर रही नेशनल हाईवे आठ टोगी के पास आंवला सारा विकट मोड़ पर ट्रक कार की जोरदार भिड़ंत हो गई.

पढ़ें:सिरोही में मारपीट का वीडियो वायरल, सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज

सूचना पर पुलिस मय जाप्ता मौके पर पहुंचकर घायलों को भीम अस्पताल पहुंचाया. कार सवार जयपुर निवासी सुनीता, सार्थक, जगमोहन यादव घायल हो गए. सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं. पुलिस ने दोनों वाहनों को एक तरफ कर यातायात व्यवस्था सुचारू की.

अजमेर में ट्रक और ट्रेलर में भीषण भीडंत..

अजमेर के बिजयनग संजय नगर बरल द्वितीय नेशनल हाईवे पर ट्रक और ट्रेलर में भीषण भीडंत हुई. जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसको मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजयनगर राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया. बिजयनगर पुलिस एएसआई उगमसिंह ने बताया कि संजयनगर बरल द्वितीय के निकट नेशनल हाईवे अजमेर भीलवाड़ा रोड़ पर नसीराबाद से भीलवाड़ा की तरफ जा रहा एक ट्रक आगे चल रहे ट्रेलर में जा घुसा.

जिसके ट्रक की केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. जिसमें ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर किया गया. अचानक हुई दुर्घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया. इसके बाद बिजयनगर पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रक और ट्रेलर को हाईवे से हटाकर जाम खुलवाया. वहीं, बिजयनगर पुलिस ने ट्रेलर को थाने लाकर मामला दर्ज कर की जांच शुरू.

ABOUT THE AUTHOR

...view details