राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 18, 2021, 10:10 PM IST

ETV Bharat / state

राजसमंद: देवगढ़ में टैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की मौके पर मौत

राजसमंद के देवगढ़ थाना क्षेत्र में सांगावास मार्ग पर शनिवार देर रात को एक टैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी. इस दौरान घटना में मौके पर बाइक सवार युवक की मौत हो गई. साथ ही वाहन चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया.

Bike rider dies in road accident in Devgarh
: देवगढ़ में टैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर

देवगढ़ (राजसमंद). जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र के काछबली सांगावास मार्ग पर शनिवार देर रात को एक बेकाबू टैक्टर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. घटना में मौके पर बाइक सवार युवक की मौत हो गई. साथ ही वाहन चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया. देवगढ़ थाना के बग्गड चौकी प्रभारी हीर सिंह ने बताया कि शनिवार देर रात को काछबली मार्ग पर रामदेव सिंह पिता भूर सिंह निवासी कुडिवेर पिपली नगर भीम अपनी मां को अपनी बहन के ससुराल छोड़कर वापस अपने घर आ रहा था.

जहां सांगावास काछबली मार्ग पर बेकाबू टैक्टर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. घटना में बाइक सवार की मौका स्थल पर मौत हो गई. वहीं वाहन चालक वाहन को वाहन लेकर फरार हो गया.

पढ़ें:कोटा ट्रिपल मर्डर : लड़की भगाने का विवाद सुलझाने आए थे, फिर कहासुनी हुई और तीन को उतार दिया मौत के घाट

इसके साथ ही राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची वह शव को अपने कब्जे में लेकर एम्बुलेंस की सहायता से देवगढ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपर्द कर दिया गया. वहीं फरार वाहन की तलाश कर चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज कराया किया गया है.

ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार सगे भाइयों को मारी टक्कर, छोटे भाई की मौके पर मौत... दूसरा गंभीर रूप से घायल

जिले के दिहोली थाना क्षेत्र के अंतर्गत राजाखेड़ा-धौलपुर मार्ग पर रविवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को टक्कर मार दी जिसमें छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details