राजस्थान

rajasthan

'माना कि आपकी तारीफ के काबिल नहीं हूं...आप मेरे शौक तो देखो, थोड़ा इंतजार तो करो'- मंत्री विश्वेंद्र सिंह

By

Published : Jul 14, 2020, 2:42 AM IST

राजस्थान की सियासी हलचल के बीच राजसमंद सांसद दीया कुमारी और पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बीच ट्वीटर वार शुरू हो गया है. दीया कुमारी के ट्वीट का जवाब देते हुए मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने शायराना अंदाज में लिखा है कि 'माना कि आपकी तारीफ के काबिल नहीं हूं...आप मेरे शौक तो देखो, थोड़ा इंतजार तो करो'

Rajasthan political cricies, राजस्थान की सियासी हलचल
सांसद दीया कुमारी को मंत्री विश्वेंद्र सिंह का जवाब

राजसमंद. प्रदेश की सियासत में लगातार घमासान जारी है. कांग्रेस की आपसी वर्चस्व लड़ाई में भाजपा प्रदेश सरकार को घेरने का काम कर रही है. इस बीच राजसमंद से सांसद दीया कुमारी ने ट्वीट करते हुए सूबे की सरकार पर गहरे सवाल खड़े किए है. दीया कुमारी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'मुख्यमंत्री गायब, राज्य सरकार के मंत्री गायब, विधायक आधे गायब, कोरोना की स्थिति गंभीर, प्रदेश की सीमाएं सील, इसे लेकर दीया कुमारी ने इन सभी सवालों को उठाते हुए लिखा, कि बताओ राज्य की 8 करोड़ जनता किसके भरोसे है.

इन सवालों को लेकर जैसे ही दीया कुमारी ने ट्वीट किया कुछ देर बाद राजस्थान सरकार में पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने भी शायराना अंदाज में दीया कुमारी के ट्वीट पर जवाब दिया.

मंत्री विश्वेंद्र सिंह ट्वीट करते हुए लिखा, 'माना कि आपकी तारीफ के काबिल नहीं हूं...आप मेरे शौक तो देखो, थोड़ा इंतजार तो करो'. अब इस ट्विटर पर छिड़ी जंग को लेकर राजनीतिक गहमागहमी और ज्यादा तेज हो गई है.अब देखने वाली बात होगी कि विश्वेंद्र सिंह जिस इंतजार की घड़ी का जिक्र कर रहे हैं. उसमें क्या कुछ निकल कर सामने आता है, क्योंकि फिलहाल माना जा रहा है कि विश्वेंद्र सिंह सचिन पायलट खेमे में है.
ये भी पढ़ें:कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज सुबह 10 बजे, पायलट को भी बुलावा

राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच राजनीतिक पारा लगातार चढ़ता जा रहा है. हर पल बदलते घटनाक्रम और शह-मात को लेकर जारी राजनीतिक चालों के बीच जहां चर्चाओं का बाजार सुर्ख हो रहा है. वहीं, कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. पिछले तीन दिन से जारी सियासत में उस समय भूचाल आ गया जब राज्य सरकार में डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के ऑफिशियल वाट्सअप ग्रुप पर विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होने का संदेश आया. सचिन पायलट के इस निर्णय के बाद से राजनीति में भूचाल आ गया. सीएम अशोक गहलोत हर पल मंत्रियों और विधायकों की राजनीतिक नब्ज को टटोलते रहे. ऐसे में विश्वेंद्र सिंह के इस ट्वीट के कई माइने निकाले जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details