राजस्थान

rajasthan

राजसमंद: मिठाई की दुकान में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

By

Published : Feb 27, 2021, 2:11 PM IST

राजसमंद के नाथद्वार में मिठाई की दुकान में शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई जिसमें लाखों रुपये का नुकसान हो गया. बताया जा रहा है कि रात दस बजे के करीब अहिल्या कुंड के कॉर्नर पर स्थित नाकोड़ा स्वीट्स नामक दुकान से धुआं निकलता दिखाई दिया, जिस पर दुकान मालिक और फायरब्रिगेड को सूचित किया गया. दुकानदार के आने तक मौके पर काफी लोग जमा हो गए थे, जिन्होंने पानी डाल कर आग पर काबू पाने की कोशिश की. वहीं मौके पर पहुंची दमकल ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, राजसमंद समाचार, Rajsamand news
मिठाई की दुकान में लगी आग

राजसमंद.जिले केनाथद्वारा नगर के अहिल्या कुंड के सामने बनी मिठाई की दुकान में शुक्रवार रात शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई, जिसमें दुकान के समान, फर्नीचर और फ्रिज आदि जलकर खाक हो गए और लाखों का नुकसान हो गया.

मिठाई की दुकान में लगी आग

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रात दस बजे के करीब अहिल्या कुंड के कॉर्नर पर स्थित नाकोड़ा स्वीट्स नामक दुकान से धुआं निकलता दिखाई दिया, जिस पर दुकान मालिक और फायरब्रिगेड को सूचित किया गया. दुकानदार के आने तक मौके पर काफी लोग जमा हो गए थे, जिन्होंने पानी डाल कर आग पर काबू पाने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें:चित्तौड़गढ़ के कपासन में कृषि कानूनों के खिलाफ गहलोत की हुंकार, उपचुनाव का बजाएंगे बिगुल

वहीं मौके पर पहुंची दमकल ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. फायरमैन के अनुसार शॉर्ट सर्किट के कारण दुकान में आग लग गई थी, जिसे वक्त रहते हुए फायर ब्रिगेड की गाड़ी से आग पर काबू पा लिया गया. बता दें कि आग से दुकान में रखा हजारों रुपए के समान के साथ ही फर्नीचर, मिठाई काउंटर और फ्रिज आदि जल जाने से लाखों का नुकसान हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details