राजस्थान

rajasthan

छात्रसंघ चुनाव 2019: नामांकन रद्द होने पर SRK कॉलेज में विवाद, एबीवीपी का प्रदर्शन

By

Published : Aug 25, 2019, 6:21 PM IST

राजसमंद जिले के एसआरके कॉलेज में एबीवीपी अध्यक्ष पद के प्रत्याशी गणपत सिंह चौहान के नामांकन रद्द होने के बाद विरोध प्रदर्शन जारी है. वहीं छात्र नेताओं ने कहा कि प्रशासन की ओर से अगर निष्पक्ष निर्णय नहीं लिया गया तो यह प्रदर्शन उग्र रूप भी ले सकता है.

एसआरके कॉलेज, छात्रसंघ चुनाव विवाद, SRK College, Students Union Election Controversy

राजसमंद. जिले के एसआरके कॉलेज में एबीवीपी अध्यक्ष पद के प्रत्याशी गणपत सिंह चौहान के नामांकन रद्द होने के बाद विरोध प्रदर्शन जारी है. बता दें कि शनिवार देर शाम एबीवीपी के प्रत्याशी के नामांकन रद्द होने के बाद संगठन के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता कॉलेज के बाहर लगातार धरने पर बैठे हुए हैं और कॉलेज प्रशासन पर दबाव में निर्णय लेने की बात कर रहे हैं.

एबीवीपी का धरना-प्रदर्शन

वहीं एबीवीपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कांग्रेस की सरकार कॉलेज में स्थानीय नेता के दबाव में आकर कॉलेज प्रशासन ने कठोर निर्णय लिया है. एबीवीपी के छात्र नेताओं का कहना है कि जब तक कॉलेज प्रशासन निष्पक्ष निर्णय नहीं लेता तब तक हमारा धरना प्रदर्शन जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि अगर निष्पक्ष निर्णय नहीं लिया गया तो यह प्रदर्शन उग्र रूप भी ले सकता है.

पढे़ं- प्रतापगढ़ः प्रत्याशियों ने कॉलेज विकास के लिए बताई प्राथमिकताएं

एबीवीपी के छात्र नेता निलेश पालीवाल ने बताया कि जिस प्रकार से फैसला लिया गया यह गलत है. उन्होंने कहा कि छात्रों के भविष्य के साथ इस प्रकार का खिलवाड़ सही नहीं है. निलेश ने बताया कि अगर हमारी साथ न्याय नहीं हुआ तो कॉलेज में चुनाव नहीं होने दिया जाएगा और प्रशासन को हमने इस से अवगत करा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details