राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 14, 2021, 8:22 AM IST

ETV Bharat / state

राजसमंद : जिला स्तरीय सीनियर रग्बी खेल के प्रशिक्षण शिविर का समापन, जानिये क्या कहा खास

राजसमंद के देवगढ़ में नवनिर्मित राजीव गांधी खेल स्टेडियम में रग्बी खेल के प्रशिक्षण का समापन हो गया. जिसमें जिला स्तरीय सीनियर रग्बी खेल की चयन ट्राइल का आयोजन किया गया. वहीं, इसमें 10 मार्च से 13 मार्च तक खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दिया गया.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, राजसमंद समाचार, Rajsamand news
जिला स्तरीय सीनियर रग्बी खेल की चयन ट्रायल का हुआ समापन

देवगढ़ (राजसमन्द). जिले के देवगढ़ नगर पालिका के नवनिर्मित राजीव गांधी खेल स्टेडियम में रग्बी फुटबाल संघ के तत्वावधान में आयोजित जिला स्तरीय सीनियर रग्बी खेल का चयन ट्रायल शुरू किया गया था. जिसमें 10 मार्च से 13 मार्च तक खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दिया गया.

आयोजक सचिव नितिन तिवारी ने बताया कि राजस्थान रग्बी संघ की ओर से आयोजित राज्य स्तरीय सीनियर रग्बी प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने भाग लिया. वहीं, कोरोना को देखते हुए कोविड गाइडलाइन की पालना करते हुए जिला स्तरीय रग्बी प्रतियोगिता न करवा कर उसके जगह पर चयन ट्रायल रखी गयी. जिसमें राजस्थान रग्बी संघ के पर्यवेक्षक राजेश पूनिया और राजस्थान रग्बी संघ के सचिव कुलदीप सिंह राजावत के निर्देशन में चयन ट्रायल आयोजित की गई.

यह भी पढ़ें:Special: राजनीतिक नियुक्ति के लिए कार्यकर्ताओं के करना होगा उपचुनाव तक इंतजार, प्रदेश कांग्रेस ने अब तक नहीं लिए हैं नाम

संयुक्त सचिव राजेन्द्र सुथार के अनुसार इससे पूर्व रग्बी खेल का प्रशिक्षण शिविर आयोजित कर जिले के खिलाड़ियों को इस खेल की बारीकियों से अवगत कराया और उन्हें इस खेल के नियमों की जानकारी के साथ ये खेल खिलाया. इस दौरान संघ के सरंक्षक पंकज कोठारी, अध्यक्ष जय सिंह चुंडावत, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनोज भारद्वाज, उपाध्यक्ष अनिल जीनगर ,अजय कुमार नारानिया, अभिषेक पालीवाल, कोषाध्यक्ष कुलदीप जोशी, मनीष धाभाई, कुंज बिहारी जोशी, अरविंद वैष्णव, सहित कई खिलाड़ी ने अपना सहयोग दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details