राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंदः एसडीएम ने लोगों से की घर से अनावश्यक बाहर ना आने की अपील

राजसमंद में लॉकडाउन और धारा 144 लागू होने के बाद भी लोग घरों के बाहर निकल रहें है. ऐसे में राजसमंद एसडीएम ने पुलिस जाप्ते के साथ शहर भर में लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों से घर में रहने की अपील की. साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण की गंभीरता को समझाया.

By

Published : Mar 23, 2020, 9:39 PM IST

corona virus in rajasthan news, rajsamand lockdown,राजसमंद में लॉकडाउन, राजसमंद में कोरोना वायरस
एसडीएम ने की लोगों से अपील

राजसमंद.कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर प्रदेश भर में 144 धारा लगाई गई है. वहीं पूरे प्रदेश को लॉकडाउन किया गया है. इसी कड़ी में राजसमंद में भी कोरोना वायरस के मद्देनजर और धारा 144 लगाया है. बावजूद इसके राजसमंद जिला मुख्यालय के बाजारों में भीड़भाड़ को देखा गया है. जिसके बाद जिला प्रशासन ने सख्त कदम उठाते हुए लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की है.

एसडीएम ने की लोगों से अपील

राजसमंद एसडीएम सुशील कुमार सोमवार शाम को पुलिस जाप्ते के साथ शहर में निकलकर लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों से घर में रहने की अपील की है. साथ ही अनावश्यक घर से बाहर नहीं आने की हिदायत दी है. वहीं बाहर घूम रहे लोगों से रुक कर उन्हें कोरोनावायरस जैसे गंभीर बीमारी के बारे में जानकारी देते हुए उन्हें घर पर रहने की हिदायत दी.

ये पढ़ेंःजोधपुर में बढ़ा कोरोना का खतरा, दो पॉजिटिव मामले आए सामने

अचानक बाजार में भीड़ बढ़ने के चलते प्रशासन को यह कदम उठाना पड़ा, हालांकि रविवार को जनता कर्फ्यू का राजसमंद जिला मुख्यालय पर अच्छा खासा असर दिखाई दिया. वहीं प्रशासन का कहना है कि, इस महामारी से निपटने के लिए लोगों का घरों से बाहर नहीं आना है. वहीं ईटीवी भारत भी अपने दर्शकों से अपील करता है कि अगर आवश्यक ना हो तो आप अपने घरों से ना निकले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details