राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद : गणतंत्र दिवस की खास तैयारी,  प्रतिभाओं का भी होगा सम्मान

रविवार को पूरे देश में 26 जनवरी बड़े ही धूमधाम से मनाई जाएगी.इसी बीच राजस्थान के राजसमंद जिले में भी 26 जनवरी को पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा.और वहीं बालकृष्ण स्टेडियम में देशभक्ति से ओतप्रोत और रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ रविवार को राजसमंद में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया जाएगा.

By

Published : Jan 25, 2020, 11:59 AM IST

republic day in rajsamand,rajasthan news,राजस्थान न्यूज,
रविवार को धूमधाम से मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस

राजसमंद.देशभर में धूमधाम से रविवार को गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा. इसी बीच राजस्थान के राजसमंद जिले में भी 26 जनवरी हर्षोल्लास के साथ मनाई जाएगी.

रविवार को धूमधाम से मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस

देशभक्ति से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे. मुख्यालय के बालकृष्ण स्टेडियम में गणतंत्र दिवस का समारोह आयोजित किया जाएगा.

पढ़ें:गणतंत्र दिवस से पहले हुई फाइनल रिहर्सल, 26 जनवरी को संभागीय आयुक्त करेंगे झंडा रोहण

निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक जिलास्तरीय कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल रविवार सुबह 9 बजे ध्वजारोहण कर कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. उसके बाद परेड का निरीक्षण, महामहिम राज्यपाल के संदेश का पठन और सामूहिक व्यायाम प्रदर्शन पुलिस NCC जवान स्काउट सहित विभिन्न विद्यालय के बैंड वादन सहित कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जाएगी.

बालकृष्ण स्टेडियम में अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार ने तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने परेड और दूसरी गतिविधियों को लेकर जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए.

रविवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजसमंद जिले के उन प्रतिभागियों को भी सम्मानित किया जाएगा, जिन्होंने अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य किए हैं.

समाज सुधार, शिक्षा और दूसरे क्षेत्र में अपने उत्कृष्ट कार्य से जिले का नाम रोशन करने वालों को जिला कलेक्टर द्वारा सम्मानित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details