राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद: नवविवाहिता की हत्या में बड़ा खुलासा...पूर्व प्रेमी निकला हत्यारा

नवविवाहित महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. जांच में सामने आया है की नवविवाहिता की एक महीने पहले ही शादी हुई थी. विवाहिता के अन्य युवक से अवैध संबंध थे.

By

Published : Jun 14, 2019, 3:05 PM IST

राजसमंद: नवविवाहित की हत्या का खुलासा...अन्य युवक से थे अवैध सबंध

राजसमंद. दस जून की रात खमनोर थाने के नाल की भागल में हुई नवविवाहिता की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. जांच में सामने आया है कि नवविवाहिता की एक महीने पहले ही शादी हुई थी. विवाहिता अपने पिता से मिलने पीहर आई हुई थी. रात में उसके गांव में ही रहने वाले पुराने परिचित नारायण लाल ने फोन कर मिलने के लिए खेत में बुलाया.

विवाहिता घर से रात में शौच के बहाने निकली जिसके बाद खेत पर उसकी युवक से कहासुनी हो गई. बहस होने पर आवेश में आकर युवक ने विवाहिता पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी. जांच में यह भी सामने आया कि युवक का विवाहिता से 4 साल पहले परिचय हुआ था. जिसके बाद विवाहिता ने उसे अपना धर्मभाई बता घर वालों से परिचय करवाया था. इसी के कारण आरोपी का महिला के घर आना-जाना था.

राजसमंद: नवविवाहित की हत्या का खुलासा...अन्य युवक से थे अवैध सबंध

विवाहिता के आरोपी से अवैध संबंध थे और वह आरोपी के साथ जाना चाहती थी. लेकिन आरोपी इसके लिए तैयार नहीं था. इस बात का किसी को पता चले इससे पहले आरोपी युवक ने विवाहिता की हत्या कर दी. हत्या की सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक खुद मौके पर पहुंचे और साथ में एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉयड को बुलाया गया. विवाहिता का नाथद्वारा के अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. गुरूवार रात में पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर मामले का खुलासा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details