राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद एसपी निकले बाइक पर, शहर में लॉकडाउन की स्थिति को जाना

राजसमंद में शनिवार को लॉकडाउन के दौरान पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव सिविल ड्रेस में बाइक पर सवार होकर निकले. पुलिस अधीक्षक ने शहर के मुख्य चौराहों का निरीक्षण किया. बता दें कि लिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव पहले भी इस तरह जायजा लेते रहे हैं.

By

Published : Apr 11, 2020, 4:34 PM IST

राजसमंद न्यूज़, Superintendent of Police
राजसमंद में पुलिस अधीक्षक ने लॉकडाउन का लिया जायजा

राजसमंद.जिले में लॉकडाउन की पालना कराने के लिए पुलिस-प्रशासन लगातार मुस्तैदी से कार्य कर रहा है. वहीं, पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव शनिवार को अपनी टीम की गतिविधि को जानने और लोगों की समस्याओं को समझने के लिए पुलिस अधीक्षक सिविल ड्रेस में बाइक पर सवार होकर निकले.

राजसमंद में लोगों के बीच बाइक से पहुंचे पुलिस अधीक्षक

पुलिस अधीक्षक ने शहर के मुख्य चौराहों का निरीक्षण किया. बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव अपने निवास स्थान से एक बाइक पर सवार होकर शहर के प्रमुख चौराहों से निकले तो ट्रैफिक पुलिस द्वारा उन्हें कई स्थानों पर रोका गया. पुलिस अधीक्षक ने अपना हेलमेट और मास्क हटाया, तब जाकर ट्रैफिक पुलिस उन्हें पहचान सकी.

राजसमंद में बाइक पर निकले पुलिस अधीक्षक

पढ़ें:अजमेर पुलिस का VIRAL VIDEO देखें, 'किस तरह जिंदगी को कोरोना से बचाना है'

इसके बाद पुलिस अधीक्षक जल चक्की, पुराना बस स्टैंड, चौपाटी और जेके मोड़ होते हुए टीवीएस चौराहे पहुंचे. यहां पर भी पुलिसकर्मियों ने पुलिस अधीक्षक की बाइक को रुकवाया. पुलिस अधीक्षक ने सभी चौराहों का निरीक्षण कर पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. वहीं, पुलिस अधीक्षक के इस तरह सिविल ड्रेस में बाइक पर सवार होकर अचानक आने से सभी पुलिसकर्मी और अन्य लोग अचंभित रह गए. गौरतलब है कि इससे पहले भी जिला पुलिस अधीक्षक साइकिल पर सवार होकर केलवा पहुंचे थे, जहां उन्होंने कई चेकपोस्ट के हालातों को जाना था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details