राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद: 24 घंटे में हरिंग हत्याकाण्ड का पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

केलवाड़ा थाना पुलिस ने हरिंग हत्याकाण्ड का महज 24 घंटे में पर्दाफाश करते हुए 1 आरोपी को गिरफतार किया है. आरोपी ने आम के पेड़ों को लेकर चल रहे विवाद के चलते हत्या की थी.

By

Published : Apr 9, 2021, 10:47 PM IST

rajsamand police,  haring massacre
राजसमंद: 24 घंटे में हरिंग हत्याकाण्ड का पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

राजसमंद. जिले की केलवाड़ा थाना पुलिस ने हरिंग हत्याकाण्ड का महज 24 घंटे में पर्दाफाश करते हुए 1 आरोपी को गिरफतार किया है. पुलिस अधीक्षक भुवन भुषण यादव ने बताया कि प्रार्थीया भुरीबाई पत्नी हरिंग भील निवासी मजेरा दरकला ने एक लिखित रिपोर्ट में बताया कि मैं अपने पति के साथ खेत पर काम कर रही थी कि लक्ष्छीराम पिता वेणाराम भील निवासी मजेरा करीब दो बजे शराब के नशे आया ओर मेरे पति को मारने की धमकी देने लगा.

पढ़ें: कोटा: रामगंजमंडी में नाबालिग का अपहरण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

थोड़ी देर में उसने पत्थर से हमला कर दिया. नशे की हालत में होने कारण हम कुछ नहीं कर पाए. बाद में मेरा पति वहां गिर गए और उसने बड़े पत्थर से उन पर हमला कर दिया. इसकी सूचना हमने ग्रामीणों को दी. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने नरेंद्र को अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया. और आरोपी को पकड़ लिया गया.

आम के पेड़ों को लेकर था विवाद

थानाधिकारी ने बताया कि मृतक हरिंग और आरोपी लच्छीराम के खेत पास-पास हैं. खेतों पर करीब 5-6 आम के पेड़ लगे हुए थे. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में काफी समय से विवाद चल रहा था. अब लच्छीराम को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे न्यायालय में पेश किया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details