राजस्थान

rajasthan

राजसमंदः भीम पुलिस ने गुलाबपूरा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर दो ट्रैक्टर चोरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 8, 2020, 4:45 PM IST

राजसमंद की भीम पुलिस ने तीन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों की चोरी का खुलासा करते हुए प्रोडक्शन वारंट पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ कर तीनों ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को भी बरामद कर लिया है.

rajsamand devgarh news, rajasthan news
राजसमंद पुलिस ने दो ट्रैक्टर चोरों को किया गिरफ्तार

देवगढ़ (राजसमंद). जिले की भीम पुलिस ने बीते दिनों हुई तीन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों की चोरी का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गुलाबपुरा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों से जानकारी जुटाकर तीनों टैक्टर-ट्रॉलियों को बरामद कर लिया है.

भीम थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले थाने में तीन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों के चोरी होने का मामला दर्ज कराए गए थे. जिसको लेकर एक विशेष टीम का गठन किया गया, जिसने बुधवार को मामले का खुलासा करते हुए अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो आरोपियों को गुलाबपुरा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों के नाम भवगान सिंह और सुरेश सिंह हैं. ये दोनों अजमेर के रहने वाले हैं, पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ कर चोरी किए गए तीनों ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ेंःEXCLUSIVE : राजस्थान में बढ़ते अपराधों के कारण प्रदेश शर्मसार है : दीया कुमारी

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में बाकी आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन इस चोरी का मुख्य सरगना भगवान सिंह फरार चल रहा था. फिलहाल, पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है. पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details