राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में दो पुलिसकर्मियों की हत्या मामले की जांच में राजसमंद पुलिस भी जुटी, वारदात से जुड़ी हुई कार जब्त

By

Published : Apr 11, 2021, 5:04 PM IST

भीलवाड़ा में दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए तस्करों की कार राजसमंद जिले के भीम थाना क्षेत्र में मिली है. अब पुलिस कार के आधार पर तस्करों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है. पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं.

Rajsamand news, Rajsamand police action
भीलवाड़ा में दो पुलिसकर्मियों की हत्या मामले की जांच में राजसमंद पुलिस भी जुटी

राजसमंद. भीलवाड़ा में दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए तस्करों की खाक छानने के लिए आज तीन जिलों की पुलिस रााजसमंद जिले के भीम थाना क्षेत्र के शेखावास के जंगलों की खाक छानी. इस दौरान पुलिस को तस्करों की स्कॉर्पियो कार बरामद हुई. हालांकि तस्कर मौके से फरार होने में कामयाब रहे. भीम डीवाईएसपी हेमंत नोगिया ने बताया कि ब्यावर में नाकाबंदी तोड़कर तस्कर वापस भीम की ओर लौटे थे और शेखावास के पास जंगलों में गए थे.

भीलवाड़ा में दो पुलिसकर्मियों की हत्या मामले की जांच में राजसमंद पुलिस भी जुटी

इसकी सूचना पर राजसमंद अजमेर और भीलवाड़ा थाना पुलिस ने भीम थाना क्षेत्र के शेखावास के जंगलों में तलाशी अभियान शुरू किया. इस दौरान डूंगर खेड़ा गांव के पास तस्करों के द्वारा इस्तेमाल की गई काले रंग की स्कार्पियो लावारिस अवस्था में मिली, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस को अंदेशा है कि यह कार डोडा चुरा तस्करों की है.

यह भी पढ़ें-कांग्रेस नेता का फोन हुआ हैक, परिवहन मंत्री को हैकर्स ने फोन कर मांगी राशि

जब भीलवाड़ा जिले में तस्करों ने नाकाबंदी तोड़ी और फायरिंग की, उसमें दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए. भीलवाड़ा से फरार हुए तस्कर ब्यावर पहुंचे थे. वहां भी इन्होंने फायरिंग की, लेकिन ग्रामीणों के हमला करने पर तस्कर वापस भीम की ओर लौट आए और शेखावास के जंगलों में चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details