राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद: जिला कलेक्टर ने किया नाथद्वारा नगर का दौरा, विकास कार्यों में हो रही देरी पर जताई नाराजगी

राजसमंद के नाथद्वारा उपखंड का बुधवार शाम जिला कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल ने दौरा कर मंदिर खोलने को लेकर की जा रही तैयारियों और नगर में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया. जिसके बाद स्थानीय न्यू कोटोज में देर शाम तक अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से मीटिंग कर विकास कार्यों में हो रही अनावश्यक देरी पर नाराजगी जाहिर की.

By

Published : Oct 1, 2020, 1:48 PM IST

rajasmand news, राजसमंद न्यूज
जिला कलेक्टर ने किया नाथद्वारा नगर का दौरा

राजसमंद. जिले के नाथद्वारा उपखंड का बुधवार शाम जिला कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल ने दौरा कर मंदिर खोलने को लेकर की जा रही तैयारियों और नगर में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया. जिसके बाद स्थानीय न्यू कोटोज में देर शाम तक अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से मीटिंग कर विकास कार्यों में हो रही अनावश्यक देरी पर नाराजगी जाहिर करते हुए कार्यों को जल्द से जल्द करवाने के निर्देश दिए.

गत 5 सितंबर को भी जिला कलेक्टर ने नगर में चल रहे नाला निर्माण, जोधपुर विद्युत को भूमिगत करने और पेयजल लाइनों को बदलने के कार्य का निरीक्षण किया था. साथ ही 15 दिन में मंदिर खोलने की संभावना जताई थी. लेकिन एक माह बाद भी स्थितियां जस की तस है. जिसपर जिला कलेक्टर ने कार्यों की गति बढ़ाने को कहा. इससे पूर्व जिला कलेक्टर ने बाजारों का दौरा किया और अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. लेकिन मंदिर को खोले जाने की तारीख को लेकर अभी कुछ कहने से इनकार किया. उन्होंने बताया कि अभी भी करीब 10 से 12 दिनों का कार्य शेष है.

विधायक और SDM ने कोविड केयर सेंटर का किए औचक निरीक्षण, अव्यवस्था को लेकर लगाई फटकार

प्रदेश में दिन-ब-दिन कोरोना के चलते हालात बिगड़ते जा रहे हैं. बाड़मेर में भी कोरोना का कहर इस कदर बढ़ रहा है कि अस्पताल में कुछ दिन पहले बेड खाली नजर आ रहे थे, लेकिन वर्तमान में बेड खाली मिलना ही मुश्किल हो गया है. ऐसे में अव्यवस्थाओं को लेकर मरीजों की शिकायतें आ रही थीं. इसी को लेकर विधायक और एसडीएम ने कोविड केयर सेंटर का औचक निरीक्षण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details