राजस्थान

rajasthan

पंचायत चुनाव: राजसमंद ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक संपन्न, इच्छुक कार्यकर्ताओं से मांगे आवेदन

By

Published : Feb 7, 2020, 6:39 PM IST

राजसमंद कांग्रेस कमेटी की बैठक आवरी माता मंदिर परिसर में संपन्न हुई. बैठक में पंचायती राज चुनावों की तैयारीयों को लेकर चर्चा हुई. बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Rajsamand Block Congress Committee meeting, पंचायती राज चुनाव राजसमंद
राजसमंद ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक संपन्न

राजसमंद.पंचायती राज चुनाव की तैयारियों को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी राजसमंद की बैठक आवरी माता मंदिर परिसर में ब्लॉक अध्यक्ष शांतिलाल कोठारी की अध्यक्षता में हुई. बैठक को संबोधित करते हुए ब्लाक अध्यक्ष शांतिलाल कोठारी ने सभी ग्राम पंचायतों से आए हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि जिस प्रकार से ग्राम पंचायत में सरपंच चुनाव जिताई वैसे ही आगामी पंचायत चुनाव में पूरे दमशम से पार्टी को जीत दिलाकर राज्य सरकार के हाथ मजबूत करने के लिए हम सब एकजुट हैं.

राजसमंद ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक संपन्न

वहीं इस मौके पर पीसीसी सदस्य हरि सिंह राठौड़ ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर पंचायत राज चुनाव में कड़ी मेहनत करेंगे पार्टी की जीत को सुनिश्चित करना है. जिससे हर पंचायत पर विकास कार्य गति मिल सके. वहीं पूर्व जिला अध्यक्ष नारायण सिंह भाटी ने कहा कि पंचायत रात के चुनाव सबसे नीचे की कड़ी है. इस को मजबूत कर हम पार्टी को सशक्त कर सकते हैं. और कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि पूरी उर्जा से मेहनत कर पार्टी को समर्पित जीत दिलाएं और एक साथ होकर चुनाव में मेहनत करें. इस दौरान चुनाव लड़ने को इच्छुक कार्यकर्ताओं से नाम मांगे हैं. जो आगामी चुनाव होने वाले पदों पर चुनाव लड़ना चाहते हैं.

पढ़ें-टोंक: क्षेत्रीय वन अधिकारी ने सहायक वनपाल से की मारपीट, कर्मचारियों का प्रदर्शन जारी...

बैठक में प्रदेश महासचिव यूथ कांग्रेस दिग्विजय सिंह राठौड़ ब्लॉक उपाध्यक्ष विजय प्रकाश सनाढ्य जिला सचिव भगवत सिंह गुर्जर महामंत्री चुन्नीलाल पंचोली बहादुर सिंह कुलदीप शर्मा सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details