राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद में मनाई गई दिवंगत राजेश पायलट की पुण्यतिथि, पर्यटन मंत्री ने दी श्रद्धांजलि

राजसमंद में जिला कांग्रेस कार्यालय में मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री राजेश पायलट की पुण्यतिथि मनाई गई. विश्वेंद्र सिंह सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजलि दी.

By

Published : Jun 11, 2019, 4:19 PM IST

राजसमंद में बनाई गई पूर्व मंत्री राजेश पायलट की पुण्यतिथि

राजसमंद. जिला कांग्रेस कार्यालय में मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री राजेश पायलट की पुण्यतिथि मनाई गई. प्रदेश के पर्यटन एवं देवस्थान मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने राजेश पायलट की तस्वीर को पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजलि दी.

वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर ने भी राजेश पायलट की छवि पर पुष्प अर्पित किए. इसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि हम सभी लोगों को स्वर्गीय राजेश पायलट की जीवनी से सीखना चाहिए.

राजसमंद में बनाई गई पूर्व मंत्री राजेश पायलट की पुण्यतिथि

हमें उनके जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए कि कैसे वो एक गरीब घर से होते हुए भी इतने ऊंचे पद पर पहुंचे. आगे उन्होंने कहा कि मैंने कार्यकर्ताओं से कहां है कि चुनाव में हार जीत होती रहती है और हार जीत से हमें चिंतित नहीं होना है. हमें संगठित होकर दोबारा वापस करारा जवाब देना है. निकाय चुनाव और आने वाले पंचायत चुनाव में हमें जमकर मेहनत करता हैं और और जीत हासिल करना हैं. श्रद्धांजलि सभा में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details