राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद: विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने किया सामान्य चिकित्सालय का निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश

राजसमंद के पांच दिवसीय दौरे पर पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने मंगलवार को नाथद्वारा के गोवर्धन राजकीय सामान्य चिकित्सालय का जायजा लिया. साथ ही राजसमंद जिले के चिकित्सकों की मीटिंग ली. इस दौरान उन्होंने चिकित्सकों को आवश्यक निर्देश दिए.

By

Published : Jan 13, 2021, 5:23 AM IST

assembly speaker cp joshi, cp joshi visited in rajsamand
विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने किया सामान्य चिकित्सालय का निरीक्षण

राजसमंद. जिले के पांच दिवसीय दौरे पर पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी मंगलवार को नाथद्वारा के गोवर्धन राजकीय सामान्य चिकित्सालय का जायजा लिया. चिकित्सालय के निरीक्षण के बाद उन्होंने राजसमंद जिले के चिकित्सकों की मीटिंग ली. साथ ही सभी को आश्वासित किया की अस्पताल में किसी भी प्रकार के संसाधनों की कमी नहीं रहेगी.

उन्होंने चिकित्सकों से अस्पताल के हालचाल जाने और उपकरणों एवं आवश्यकता के बारे में जानकारी ली. इस दौरान नाथद्वारा पीएमओ, जिला कलेक्टर, विश्वस संस्थान के शेखर कुमार आदि मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें-20 जिलों के 90 निकायों के लिए कांग्रेस ने बनाए पर्यवेक्षक, टिकट वितरण में करेंगे सहायता

वहीं गोगुंदा में उदयपुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लाल सिंह झाला के पिताजी पूर्व प्रधान स्व. देवी सिंह जी झाला के निधन पर उनके निवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की और परिवार जनों को सांत्वना दी. वहीं उदयपुर में पूर्व नेता प्रतिपक्ष दिनेश श्रीमाली के पिताजी भंवर लाल श्रीमाली जी के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की और परिवार जनों से मुलाकात कर सांत्वना प्रदान की.

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सी पी जोशी सोमवार शाम को स्थानीय पार्षद की दादी के निधन पर परिवार को सांत्वना दी. जिला कांग्रेस प्रवक्ता और पार्षद दिनेश एमःजोशी ने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष सीधे तहसील रोड स्थित मानभवन पहुंचे और कांग्रेस पार्षद रमेश राठोड़ की दादीजी के निधन पर आयोजित शोकसभा में शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details