राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद में भाजयुमो का 'जल सत्याग्रह', बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में प्रदर्शन

राजसमंद झील में भाजयुमो जिलाध्यक्ष जगदीश पालीवाल के नेतृत्व में रविवार को सांकेतिक जल सत्याग्रह हुआ. जिसमें भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने बिजली की बढ़ी दर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर हल्ला बोला.

By

Published : Aug 30, 2020, 6:28 PM IST

rajsamand news,  भारतीय जनता युवा मोर्चा,  राजसमंद की खबर,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  राजसमंद में जल सत्याग्रह,  electricity rates in rajsamand
जल सत्याग्रह

राजसमंद.भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से प्रदेश भाजपा के आह्वान पर गहलोत सरकार द्वारा बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में हल्ला बोलकर जल सत्याग्रह किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने गहलोत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में प्रदर्शन

जिला प्रवक्ता आशीष पालीवाल ने बताया कि राजसमंद झील में भाजयुमो जिलाध्यक्ष जगदीश पालीवाल के नेतृत्व में रविवार को सांकेतिक जल सत्याग्रह किया. भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने बिजली की बढ़ी दर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर हल्ला बोला. साथ ही पालीवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार के 20 माह के दौरान राज्य की जनता त्रस्त हो गई है. वहीं चुनावी घोषणा पत्र का एक भी कार्य पूर्ण नहीं हुआ है.

पढ़ेंःनाबालिग से दुष्कर्म मामले में बाल आयोग अध्यक्ष ने लिया संज्ञान, बच्ची से की मुलाकात

वहीं उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार घूमने फिरने में मस्त है और बाड़ेबंदी के 34 दिनों का खर्चे का भार बिजली के बिलों के रूप में राज्य की जनता पर डालकर जनता की कमर तोड़ दी है. एक तरह से जनता की जेब पर डाका डालने का काम गहलोत सरकार ने किया है. वहीं जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार है.

इस दौरान भाजपा नगर अध्यक्ष सुभाष पालीवाल, भाजयुमो नगर अध्यक्ष दिनेश कुमावत, आईटी सेल संयोजक फुलेश भार्गव, उपाध्यक्ष राकेश शर्मा, महामंत्री मोहित सोलंकी, हिम्मत रांका, जवाला जैन, प्रदीप कुमावत, ललित कुमावत, रिंकू पालीवाल, हेमंत सनाढ्य, मनोज ठाकुर, करण पंवार, ललित सिसोदिया सहित कई कार्यकर्ता जल सत्याग्रह में शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details