राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद में पी पी मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन, राज क्लब ने कप पर जमाया कब्जा

राजसमंद जिला मुख्यालय पर स्थित बालकृष्ण स्टेडियम में चल रही पी पी मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हो गया. इस प्रतियोगिता के फाइनल में राज क्लब ने युवी स्पोर्ट्स क्लब को 10 विकेट से मात देकर कप पर कब्जा जमाया है.

By

Published : Mar 7, 2021, 1:18 PM IST

Rajsamandal news, PP Memorial Cricket Competition
राजसमंद में पी पी मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन

राजसमंद.जिले की क्रिकेट प्रतिभाओं को आगे लाना और उन्हें भारतीय टीम तक पहुंचाना ही मेरा लक्ष्य है. जब तक ऐसा नहीं होगा मेरा यह प्रयास अनवरत जारी रहेगा. यह कहना है युवा क्रिकेटर संदीप पालीवाल का. यह बात उन्होंने राजसमंद जिला मुख्यालय पर स्थित बालकृष्ण स्टेडियम में पी पी मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह के दौरान कही. जिला मुख्यालय पर स्थित बालकृष्ण स्टेडियम में चल रही पी पी मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हो गया.

इस प्रतियोगिता के फाइनल में राज क्लब ने युवी स्पोर्ट्स क्लब को 10 विकेट से मात देकर कप पर कब्जा जमाया. समापन समारोह में मुख्य अतिथि पूर्व सभापति आशा पालीवाल रहीं. वहीं अतिथियों में जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव कुलदीप शर्मा, जिला फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष घनश्याम बागोरा, कांग्रेस नेता शंकर सचदेव, मार्बल व्यवसाई किशन सुरेचा, क्रिकेटर योगेश पुरोहित,अर्जुन पालीवाल आदि मौजूद रहे.

समापन समारोह को संबोधित करते हुए आयोजक और कांग्रेस नेता संदीप पालीवाल ने कहा कि ऐसे आयोजनों से जिले की प्रतिभाओं को प्लेटफॉर्म मिलता है. अपनी प्रतिभा सामने ला सकते हैं. पालीवाल ने कहा कि जब तक राजसमंद जिले का कोई क्रिकेटर भारतीय टीम तक नहीं पहुंच जाता है. उनका यह प्रयास अनवरत जारी रहेगा. इस अवसर पर पूर्व सभापति आशा पालीवाल और अन्य अतिथियों ने विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया.

यह भी पढ़ें-विधानसभा सत्र के बाद लगेगा बिजली उपभोक्ताओं को फ्यूल चार्जेस, 112 करोड़ रुपए वसूलने की तैयारी

बता दें कि प्रतियोगिता का आगाज 24 फरवरी को हुआ था. इसके उद्घाटन समारोह में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी शिरकत की थी. इस प्रतियोगिता में 70 से अधिक टीमों में हिस्सा लिया था. फाइनल विजेता राज क्लब को 71 हजार रुपए नकद और ट्रॉफी दी गई, जबकि उपविजेता यूपी स्पोर्ट्स को 31 हजार रुपए नगद और रनरअप कप की ट्रॉफी दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details