राजस्थान

rajasthan

राजसमंद में अनावश्यक घूम रहे लोगों से पुलिस ने की अपील, दूध और मेडिकल की दुकान खुली

By

Published : Mar 26, 2020, 6:06 PM IST

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरा देश 14 अप्रेल तक लॉकडाउन है. जिसका असर राजसमंद में भी देखने को मिल रहा है. गुरुवार को सभी शहरवासी गंभीरतापूर्वक प्रदेश सरकार की गाइडलाइंस का निर्वाहन करते हुई नजर आए.

LOCKDOWN DAY-2, राजसमंद में लॉकडाउन, राजसमंद में कोरोना का असर, राजसमंद पुलिस, effect of corona in rajsamand, corona virus in rajsamand
राजसमंद में पुलिस ने लोगों से की अपील

राजसमंद.कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरा देश 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है. जिसको लोकर पांचवें दिन भी जिले में लॉकडाउन का असर देखने को मिल रहा है. गुरुवार को सभी शहरवासी गंभीरतापूर्वक प्रदेश सरकार की गाइडलाइंस का निर्वाहन करते हुई नजर आए. दूध और मेडिकल की दुकानों के अलावा शहर के सभी प्रतिष्ठान बंद रहे. वहीं प्रशासन और ट्रैफिक पुलिस ने अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगों को समझाकर घरों में रहने की अपील की.

राजसमंद में पुलिस ने लोगों से की अपील

कुछ लोग लॉकडाउन के बावजूद भी अनावश्यक रूप से बाहर घूम रहे हैं. उन लोगों को पुलिस बैरिकेडिंग लगाकर रोक रही है और पूछताछ करने के बाद ही आगे जाने की अनुमति दे रही है. जिला प्रशासन की गाइडलाइंस के तहत ही सभी प्रतिष्ठान मालिक अपनी दुकानें खोल रहे हैं. इन सभी की जांच के लिए शहर के अलग-अलग चौराहे पर पुलिस-प्रशासन लगातार गश्त लगा रहा है.

पढ़ें-बहरोड़: कोरोना को लेकर SDM ने ली अधिकारियों की बैठक, दिए निर्देश

ईटीवी भारत भी आपसे अपील करता है कि, बहुत आवश्यक हो तभी अपने घरों से निकले. सरकार की गाइडलाइंस का आप गंभीरता पूर्वक पालन करें. इससे आप भी सावधान रहें और दूसरों से भी सावधानी बरतने की अपील करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details