राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 21, 2020, 5:14 PM IST

ETV Bharat / state

CM गहलोत और पायलट के द्वंद युद्ध में प्रदेश की जनता पिसी : सांसद दीया कुमारी

प्रदेश में जारी सियासी उठापटक के बीच सांसद दीया कुमारी ने एक बार फिर गहलोत सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि सीएम गहलोत और पायलट के द्वंद युद्ध में प्रदेश की जनता पिस गई है.

MP Dia Kumari targets Gehlot government,  Rajsamand News
सांसद दीया कुमारी

राजसमंद. राजस्थान में जारी सियासी उठापटक में पिछले कुछ दिनों से नेताओं की बयानबाजी जारी है. प्रदेश में आरोप-प्रत्यारोप की हवा जोर-शोर से चल रही है. इस बीच सांसद दीया कुमारी ने मुख्यमंत्री गहलोत और पायलट पर जमकर निशाना साधा है. सांसद दीया कुमारी ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत और पायलट के द्वंद युद्ध में प्रदेश की जनता पिस गई है. मुख्यमंत्री की ओर से अपनाई गई वाक शैली ने भाषाई गरिमा के साथ-साथ सांस्कृतिक और राजनीतिक शिष्टाचार पर भी भीषण आघात किया है.

सांसद दीया कुमारी का कहना है कि मुख्यमंत्री ने अपना गुस्सा पायलट के साथ-साथ जनता पर भी उतारा है. बिजली के बिलों की राशि में भारी इजाफा किए जाने पर सांसद दीया कुमारी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता अभी किसी भी तरह की राहत की उम्मीद ना करे, क्योंकि गहलोत सरकार स्वयं अभी बेबस और लाचार है.

पढ़ें-दीया कुमारी का गहलोत सरकार पर निशाना, कहा- जनता परेशान, सरकार फिल्में देखने में व्यस्त

दीया कुमारी ने कहा कि उपभोक्ताओं को बिजली बिल में करंट का झटका देने वाली सरकार यह भी समझ ले कि यही झटका देर सवेर लौट कर वापस उन्हीं के पास आना है. उन्होंने कहा कि ऊंट के मुंह में जीरे के बराबर सहायता करने वाले राज्य की कांग्रेस सरकार ने लॉकडाउन में अगर एक रूपए की सहायता जनता तक पहुंचाई है, तो बिजली बिलों के माध्यम से 10 रुपए की राशि वसूल कर रही है जो अनैतिक और निराशाजनक है.

सांसद ने कहा कि बिजली बिलों की माफी तो दूर की बात सरकार ने स्थाई शुल्क भी माफ नहीं किया है. लॉकडाउन में बिजली बिल तय समय में जमा कराने वाले उपभोक्ताओं को 5 फीसदी छूट का ऐलान किया था, लेकिन लगता है सरकार उससे भी मुकर गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details