राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 18, 2021, 10:59 PM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस मुंगेरीलाल के सपने देखना बंद करे, जनता सब समझती है: सांसद दीया

नगर परिषद की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बुधवार को राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पुराने वादों को पूरा नहीं कर पाई है और उपचुनाव आने पर अब नए वादे लेकर आ गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुंगेरी लाल के सपने देखना बंद करे क्योंकि जनता सब समझती है.

MP diya kumari targeted congress, कांग्रेस को याद दिलाए वादे
सांसद दीया कुमारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

राजसमंद. राजसमंद विकास संवाद में कांग्रेस की ओर से किए गए वादों पर पलटवार करते हुए सांसद दीया कुमारी ने कहा कि उपचुनाव देखकर जनता को लालच देने वाली कांग्रेस पहले यह बताए कि सत्ता में आने के लिए दो साल पहले जो वादे किए थे उनका क्या हुआ, जो आज फिर से नए वादे करने की जरूरत पड़ गई. यह विकास संवाद कार्यक्रम नहीं, जनता को मूर्ख बनाओ कार्यक्रम था.

पढ़ें:राजे को सर्वमान्य नेता बताने वाले कालीचरण सराफ ने अब साधी चुप्पी, नहीं दिए पत्रकारों के सवालों के जवाब

बुधवार को नगर परिषद की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस की ओर से की गई घोषणाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद दीया कुमारी ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि राजसमंद के लिए जो प्रेम उनके मन में आज उमड़ रहा है, वह इतने वर्षों तक कहां छुपा था? उपचुनाव देखकर जनता को मूर्ख बनाने और राजसमंद में विकास का पिटारा खोलने की बात करने वाले सीपी जोशी उस समय कहां थे, जब राजसमन्द के डीएमएफटी का पैसा राज्य सरकार जिले से बाहर ले जा रही थी? उन्होंने अध्यक्ष पद की मर्यादा का उल्लंघन किया है. प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस का गुणगान करके यह साबित कर दिया कि जो व्यक्ति संवैधानिक पद का मान नहीं रख सकते वे राजसमन्द की जनता का क्या सम्मान रखेंगे.

पढ़ें:Exclusive : मेरे काम से कौन खुश और कौन नाराज इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता: सतीश पूनिया

सांसद दीया कुमारी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस मुंगेरीलाल के सपने देखना बंद करे. जनता को लालच देकर बहकाया नहीं जा सकता. मंत्री धारीवाल का कहना कि यह सब वादे तभी पूरे होंगे जब जनता का आशीर्वाद मिलेगा. इससे साफ जाहिर है कि उपचुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने प्रलोभन की राजनीति को हवा दी है. इनकी घोषणाएं झूठ और छलावा है, उपचुनाव में न तो कांग्रेस जीतेगी और न हीं यह वादे पूरे होंगे. जनता गुंडाराज नहीं, शांति चाहती है.

सांसद ने कहा कि राजसमन्द में गैस पाइप लाइन केंद्र की मोदी सरकार की योजना है जो जल्दी ही पूरी होगी. सेवाली से द्वारकाधीश मंदिर तक एलिवेटेड रोड निर्माण और खारी फीडर के लिए हमने डीएमएफटी के माध्यम से पूरा करने की मांग रखी थी लेकिन उसका पैसा सरकार ने इधर-उधर कर दिया. आरके चिकित्सालय में चिकित्सकों की नियुक्ति के लिए कई बार सरकार से मांग की थी लेकिन नियुक्ति तो दूर सरकार ने जो डॉक्टर थे उनको भी अस्पताल से हटा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details