राजस्थान

rajasthan

राजसमंद : सांसद दीया कुमारी ने किया बीजेपी चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

By

Published : Apr 5, 2021, 12:04 AM IST

राजसमंद सांसद दीया कुमारी रविवार को राजसमंद विधानसभा के दौरे पर रहीं. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. साथ ही उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया.

MP Dia inaugurated BJP Election Office,  MP Dia Kumari,  Election office Dia Kumari in Rajsamand
सांसद दीया कुमारी ने किया बीजेपी चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

राजसमंद.सांसद दीया कुमारी ने रविवार को राजसमंद में भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. इस अवसर पर सांसद ने सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर चुनाव प्रचार में जुटने का आह्वान किया. उन्होंने पिपलांत्री पंचायत में जनसभा को संबोधित किया.

देर शाम को निजी होटल में दीया कुमारी ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली. सांसद ने राजसमंद विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इसके बाद एक निजी होटल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भी शिरकत की और कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया.

पढ़ें- छत्तीसगढ़ : नक्सली हमले में 22 जवान शहीद, शाह ने बीच में रद्द किया असम दौरा

इससे पहले दीया कुमारी ने फीता काटकर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया और विधिवत मंत्रोच्चार के साथ पूजा अर्चना की. इसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद दीया ने कहा कि क्षेत्र में किरण माहेश्वरी ने अपने विकास कार्यों के दम पर जो छवि बनाई है उनकी अच्छाइयों को जनता के बीच में ले जाना है और भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी को जिताकर विधानसभा भेजना है.

जिसके बाद हम कड़ी से कड़ी जोड़कर राजसमंद जिले का विकास करेंगे. सांसद दीया ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सभी एकजुट होकर चुनाव प्रचार में जुट जाएं और भाजपा को जीता कर राजसमंद सीट पर फिर से कमल खिलाएं. इस अवसर पर विधायक वासुदेव देवनानी, भाजपा जिला अध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित, जिला महामंत्री सुनील जोशी,पूर्व सभापति सुरेश पालीवाल, गिरिराज महेंद्र कोठारी कर्णवीर सिंह राठौड़ समेत कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

मीना सीमला के ग्रामीणों ने किया ममता भूपेश का स्वागत

मीना सीमला के ग्रामीणों ने किया ममता भूपेश का स्वागत

दौसा के मेहंदीपुर बालाजी में मीना सीमला पंचायत मुख्यालय पर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र आवंटन पर मीना सीमला के पंच पटेलों, सरपंच और ग्रामीणों ने राज्य महिला एवं बाल कल्याण मंत्री ममता भूपेश का दौसा सर्किट हाउस पर पहुंचकर उनका आभार जताया. मंत्री को माला पहनाकर और शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया गया. इस मौके पर ग्रामीणों ने मंत्री को बालाजी महाराज की तस्वीर भेंट की.

सरपंच शिवचरण योगी ने बताया कि मीना सीमला पंचायत में पीएचसी आवंटन पर आस्थाधम में आने वाले यात्रियों को लाभ मिलेगा. ग्रामीणों को इलाज के बहार नहीं जाना पड़ेगा. रवन मीना सीमड़ा ने कहा कि मेंहदीपुर बालाजी में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खुलने से क्षेत्र के लोगों मेहंदीपुर बालाजी आने वाले श्रद्धालुओं को बेहतर चिकित्सा सुविधा मिल सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details