राजस्थान

rajasthan

राजसमंद: कोरोना महामारी से निपटने के लिए सुदर्शन सिंह रावत ने विधायक कोष से दिए 69 लाख 44 हजार रुपये

By

Published : Apr 29, 2021, 9:22 AM IST

राजसमंद के भीम-देवगढ़ विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने बुधवार को कोरोना महामारी की दूसरी प्रचंड लहर से कारगर तरीके से निपटने के लिए 69 लाख 44 हजार रुपये की राशि विधायक कोष से समर्पित की. इस दौरान सुदर्शन सिंह रावत ने कहा कि कोरोना महामारी की दूसरी प्रचंड लहर से निपटने के लिए लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार कोई कोई कसर नहीं छोड़ेगी.

Rajsamand News, विधायक सुदर्शन सिंह रावत, corona epidemic
विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने विधायक कोष से दी धनराशि

देवगढ़ (राजसमंद).जिले के भीम देवगढ़ विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने बुधवार को कोरोना महामारी की दूसरी प्रचंड लहर से भीम विधानसभा क्षेत्र में कारगर तरीके से निपटने के लिए 69 लाख 44 हजार रुपये की राशि विधायक कोष से समर्पित की. इन मशीनों की शीर्ष वरीयता के आधार पर खरीद के लिए राजसमंद के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से कार्यकारी एजेंसी के रूप में अनुशंसा की गई है.

पढ़ें:Prone Positioning : कोरोना मरीजों के लिए कितना मददगार है ये नुस्खा, जानें क्या है इसकी विधि

समर्पित राशि में से 51 लाख 52 हजार रुपये से 4 आईसीयू वेंटीलेटर, 11 लाख 20 हजार रुपये की राशि से 10 वीआईपी मशीन और बाकी बची राशि से 10 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेशन मशीनों की खरीद भीम और देवगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों के कोविड सेन्टर में प्रयोग के लिए की जाएगी, जिससे कोरोना सेंटर पूर्ण रूप से सुसज्जित हो और कोरोना महामारी पीड़ितों का अच्छी तरह से इलाज किया जा सके.

विधायक कोष से समर्पित राशि से लगेगा आईसीयू वेंटीलेटर, वीआईपी मशीन और ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेशन मशीन

पढ़ें:वैवाहिक उम्र होने से पहले लिव इन रिलेशनशिप में नहीं रह सकते : HC

विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने कहा कि कोरोना महामारी की दूसरी प्रचंड लहर से निपटने के लिए लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार कोई कोई कसर नहीं छोड़ेगी. धन और संसाधन की कमी नहीं आने दी जाएगी. विधायक रावत ने अपील की है कि ग्रामवासी सरकार की ओर से जारी निर्देशों का कड़ाई से पालन करें और मास्क लगाकर 2 गज की दूरी बनाए रखें. अतिआवश्यक हो तो ही घर से सुरक्षित बाहर निकलें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details