राजस्थान

rajasthan

कोरोना को लेकर मावली विधायक की जनता से अपील, कहा- घरों में ही रहें

By

Published : Mar 24, 2020, 7:39 PM IST

कोरोना वायरस के संक्रमण की गंभीरता को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी से लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जनता से निवेदन कर रहे हैं. इस कड़ी में राजस्थान के मावली विधानसभा से विधायक धर्म नारायण जोशी ने भी जनता से अपील की है कि बहुत आवश्यक हो तभी घरों से निकले. साथ ही प्रधानमंत्री की ओर से बताई जा रही गाइडलाइन को गंभीरता से पालन करें.

Mawali MLA appeals to public
कोरोना को लेकर मावली विधायक की जनता से अपील

राजसमंद. कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी से लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जनता से निवेदन कर रहे हैं कि वह अपने घरों में ही रहे. वहीं इसी कड़ी में राजस्थान के मावली विधानसभा से विधायक धर्म नारायण जोशी ने भी जनता से अपील की है कि बहुत आवश्यक हो तभी घरों से निकले. उन्होंने कहा इस महामारी से लड़ाई के लिए प्रधानमंत्री की ओर से बताई जा रही गाइडलाइन को गंभीरता पूर्वक निर्वहन करें.

कोरोना को लेकर मावली विधायक की जनता से अपील

वहीं उन्होंने बताया कि उन्होंने एक लाख रुपए के सैनिटाइजर और मास्क अन्य सामग्री के लिए मावली विधानसभा के लिए अनुमोदन के लिए दिए हैं. इस महामारी से डरने की जरूरत नहीं, बल्कि सावधानी बरतने की जरूरत है. हम छोटी-छोटी सावधानियों के साथ जिला प्रशासन की ओर से बताए जा रहे हर कदम को गंभीरता पूर्वक निर्वहन करें, जिससे इस महामारी से लड़ाई में सरकार का सहयोग हो सके.

वहीं उन्होंने स्वास्थ्य अधिकारियों और इस महामारी से लड़ाई में संघर्ष कर रहे लोगों का धन्यवाद ज्ञापित किया गया. गौरतलब है कि मावली विधायक धर्म नारायण जोशी अपने अल्प प्रवास पर राजसमंद पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें-COVID-19: राजसमंद में प्रशासन कर रहा अपील, अनावश्यक बाहर ना निकलें

साथ ही ईटीवी भारत भी अपने दर्शकों से यही अपील करता है कि इस महामारी से लड़ाई में आप सतर्कता बरतें. बहुत आवश्यक हो तभी घर से निकले. सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का गंभीरतापूर्वक पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details