राजस्थान

rajasthan

राजसमंदः किरण माहेश्वरी के निधन पर महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने जताया शोक

By

Published : Nov 30, 2020, 4:16 PM IST

पूर्व मंत्री और विधायक किरण माहेश्वरी के निधन से राजसमंद में शोक की लहर है. इस बीच ईटीवी भारत से बातचीत में भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने किरण जी के निधन पर अपना दर्द बयां किया.

Rajsamand latest news  Rajsamand Hindi News
महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने जताया शोक

राजसमंद. प्रदेश की पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री और राजसमंद से विधायक किरण माहेश्वरी का बीती रात गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया. राजसमंद विधायक माहेश्वरी की मृत्यु की सूचना मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजन में शोक की लहर छा गई.

महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने जताया शोक

इस बीच ईटीवी भारत से बातचीत में भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने किरण माहेश्वरी के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि महिला सशक्तिकरण में किरण माहेश्वरी की महत्वपूर्ण भूमिका रही, भारतीय राजनीति में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता.

पढे़ंःकिरण माहेश्वरी के निधन से राजसमंद के BJP कार्यकर्ताओं में शोक की लहर, कहा- हमने जन नेता खोया

साथ ही उन्होंने कहा कि महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ाने में किरण माहेश्वरी ने सदैव सक्रियता दिखाई. वहीं महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने कहा कि किरण जी ने हम सब को आगे बढ़ाने में कोई कमी नहीं रखी. प्रत्येक कार्यक्रम में हमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए दायित्व देती थीं. उनसे हमें बहुत कुछ सीखने को मिलता था. उन्हें हम प्यार से दीदी कह कर पुकारते थे.

महिलाओं ने बताया कि किरण जी को राजनीति में कई प्रतिनिधियों से चुनौती मिलने के बावजूद भी उन्होंने हर चुनौती को सफलता से पार किया. खास तौर पर मेवाड़ संभाग में किरण माहेश्वरी की सक्रियता प्रदेश की राजनीति में अविस्मरणीय है. वे पार्टी के लिए दिन-रात एक करने वाली जन नेत्री थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details