राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 29, 2020, 8:16 PM IST

ETV Bharat / state

लॉकडाउनः प्रशासन ने दिखाई सख्ती, जरूरी चीजों की करवाई होम डिलीवरी

राजसमंद में लॉकडाउन की पालना के लिए प्रशासन मुस्तैद नजर आया. यहां तक की रोजमर्रा की चीजों के लिए भी प्रशसान ने दुकानदारों से होम डिलीवरी करवाई, ताकि लोग बाहर आकर लॉकडाउन का उल्लंघन ना कर सकें.

राजसमंद न्यूज, rajsamand news
राजसमंद में लॉकडाउन की पालना

राजसमंद.जिला प्रशासन लगातार लॉकडाउन की पालना कराने के लिए मुस्तैद दिखाई दिया. शहर में रविवार को दूध मेडिकल और खाद्य सामग्री की दुकान खोली शहर के बाशिंदों ने राशन की सामग्री खरीदने के लिए अपने घरों से निकले. लेकिन, प्रशासन ने इसका भी उपाय निकाल लिया.

राजसमंद में लॉकडाउन की पालना

प्रशासन द्वारा दुकानदारों को आदेश दिया गया कि सामान खरीदने वाले लोगों की लिस्ट लेकर सामान घरों पर पहुंचाया जाए, जिसपर ज्यादातर दुकानदारों ने होम डिलीवरी कर सामान पहुंचाया.

पढ़ें-लॉकडाउन के बीच LOOT का LIVE वीडियो, आटे से भरी पिकअप को लोगों ने लूटा


वहीं नगर परिषद राजसमंद और शहर के प्रमुख धार्मिक संगठनों द्वारा दिहाड़ी मजदूरों को भोजन की व्यवस्था करवाई गई. पुलिस प्रशासन द्वारा शहर के प्रमुख चौराहों पर बैरिकेडिंग लगाकर पहरा दिया गया.

शहर में अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगों को पुलिस प्रशासन द्वारा समझाइश की गई और उन्हें घरों में रहने की चेतावनी दी गई. साथ ही शहर के लोगों ने भी लॉकडाउन की पालना करते हुए प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन का गंभीरतापूर्वक निर्वाहन करते हुए नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details