राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

निकाय चुनाव 2019: राजसमंद में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रत्याशियों ने लगाया एड़ी-चोटी का जोर

राजसमंद के आमेट और नाथद्वारा नगर पालिका क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. जिसको लेकर सभी प्रत्याशी एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए हैं.

By

Published : Nov 14, 2019, 2:49 PM IST

last day of election campaign in rajasthan, चुनाव प्रचार के आखिरी दिन

राजसमंद.जिले के आमेट और नाथद्वारा नगर पालिका क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए गुरुवार को भाजपा और कांग्रेस चुनाव प्रचार का अंतिम दिन होने को लेकर दिन भर जमकर चुनाव प्रचार होने की संभावना है. इसी बहाने प्रत्याशी वोट के लिए जनता से अपील भी करेंगे.

भाजपा नाथद्वारा नगर पालिका में बनाएगी बोर्ड

वहीं मावली विधायक और नाथद्वारा चुनाव प्रभारी धर्मनारायण जोशी ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा है कि इस बार नाथद्वारा में भाजपा का बोर्ड बनेगा. जिसका कारण उन्होंने बताया कि टिकट वितरण में जिस प्रकार से भाजपा ने सभी उम्मीदवारों को टिकट दी है. उससे मुझे लगता है कि इस बार भाजपा नाथद्वारा नगर पालिका में बोर्ड बनाएगी.

पढ़ें-स्पेशल स्टोरी: कोटा में 15 गांवों के किसानों के लिए खतरा बने चंबल के घड़ियाल, आए दिन होती है 'पेट एनिमल Vs क्रोकोडाइल कनफ्लिक्ट'

उन्होंने बताया कि सबसे ज्यादा दिक्कत टिकट वितरण में होती है. लेकिन, टिकट वितरण शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ. उन्होंने बताया कि भाजपा में किसी प्रकार की कोई गुटबाजी नहीं है. जिन्हें टिकट नहीं मिला उनका कोई विरोध नहीं है. इसलिए मैं मानता हूं कि इस बार नाथद्वारा की जनता भाजपा पर विश्वास करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details